सलमान लाला के बाद अब पकड़े गये गुलशन सिंधी के हत्यारे, टामी से मारकर की थी हत्या

इंदौर। शहर में 15वीं बटालियन के पास मंगलवार देर रात युवक के सिर में वारकर हत्या करने वाले तीन आरोपितों को सदर बाजार थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित निहाल गोस्वामी, गौरव और अभिषेक ने मिलकर हत्या की थी। तीनों आरोपित शुक्ला ब्रदर्स की बस के चालक और कंडक्टर हैं।

बता दें कि रात करीब 11 बजे मरीमाता पेट्रोल पंप के पास लोगों ने वायरलेस पर सूचना दी थी कि सड़क पर एक व्यक्ति लहूलुहान हालत में पड़ा है, उसके पास एक टामी भी पड़ी हुई है। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि युवक की हत्या की गई है। पुलिस तभी से आरोपितों की तलाश कर रही थी। बुधवार देर रात आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस को पूछताछ में पता चला कि मृतक गुलशन सिंधी उनसे आए दिन वसूली करता रहता था। कालू पर हत्या, अवैध वसूली के संबंध में पहले से ही करीब छह मामले दर्ज हैं। मंगलवार को भी कालू बस चालकों व कंडक्टरों से वसूली कर रहा था, इसके बाद आरोपितों से उसका विवाद हुआ और आरोपितों ने मारपीट के दौरान टामी से मारकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस के पास शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि वह गौरव के साथ उज्जैन गया था, जहां पर नानाखेडा में उसने शराब पी थी। इसके बाद दोनों बस लेकर इंदौर आ गए। यहां सरवटे बस स्टैंड पर उनका विवाद हुआ था। इसके बाद वह जब मरीमाता पहुंचा तो उसकी हत्या कर दी गई।

मृदुभाषी के लिए इंदौर से चंकी बाजपेई की रिपोर्ट