///

आखिर क्यों करना पड़ी कलेक्टर को सूरज हीरा फाउंडेशन की , तारीफ

छतरपुर। कोरोना महामारी में कालाबाजारी और लूटपाट की वारदातें तो सामने आरही है। लेकिन इस महामारी में कई लोग संक्रमितों और जरुरत मंद लोगों के लिए मदद के लिए भी आगे आ रहे है । ऐसा ही कुछ देखने को मिला छतरपुर में जहाँ कलेक्टर को भी लोगों का सम्मान करना पड़ा ।

छतरपुर। जिले में कोरोना का कहर जारी है, लगातार कोरोना संक्रमण का आकड़ा बढ़ता जा रहा है। इसी बिच गुजरात की सूरज हीरा फाउंडेशन ने छतरपुर जिले के नौगांव में कोविड सेंटर के लिए ट्रक में ज़रूरत का सारा सामान भेजा है। जिसके बाद छतरपुर जिला कलेक्टर ने सूरज हीरा फाउंडेशन के सदस्यों का सम्मान कर हिन्दू रीति रिवाज के अनुसार पूजन कर आईसीयू वार्ड का उद्घाटन किया है।

2 ट्रक सामान और आएगा जल्द

जब धमेंद्र लटोरिया से पूंछा की 3 ट्रक सामान आ रहा था जिसे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने भोपाल में हरि झंडी दिखाकर रवाना किया था जबकि 1 ट्रक सामान आया है तो वह बोले 2 ट्रक सामान रास्ते मे है जल्द आने वाला है ।

सामान में बैंटिलेटर 10 पीस, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन 10 लीटर 30 पीस, ऑक्सीजन सिलेंडर बड़े (जम्बो) 50 पीस एवं छोटे (15 लीटर) के 50 पीस, सीबीसी ब्लड टेस्ट मशीन, ईसीजी मशीस 2, ऑक्सीजन फ्लो मीटर 100, ओक्सी मीटर 50, मल्टी प्लस 50 बैड, गद्दा कवर सहित 50 पीस, बैडशीट 100 (सफेद), स्टूल 30 पीस, नर्सिंग टेबिल 20 पीस, डॉक्टर रूम स्टाफ नर्स टेबिल 2 कुर्सी 10 , ड्रिप स्टैंड 30 पीस , एयर कंडीशनर 1.5 टन 6 पीस, डस्टबिन 10, जरनेटर, वाटर कूलर, अलमारी 2, सैनिटाइजर मशीन 3 पीस ,स्ट्रेचर 10 पीस ट्रॉली बाले, डॉक्टर किट, ग्लब्ज, मास्क, पीपीई किट, सैनिटाइजर आदि।

इस मौके पर वीडियो कांफ्रेंस के जरिए प्रदेश अध्यक्ष और संगठन मंत्री ने जायजा लेकर सभी को बधाई भी दी है। वहीं इस मौके पर कलेक्टर शीलेंद्र सिंह ने कहा की सूरज हीरा फाउंडेशन ने सामान पहुंचा दिया है तो आगे की व्यस्था भी कर दी जाएगी ।

सूरज हीरा फाउंडेशन ने कलेक्टर को सौंपा सामान

वहीं इस मौके पर सूरज हीरा फाउंडेशन के चेयरमैन डॉक्टर धर्मेंद्र लटोरिया ने कहा की पुरे समूह के सहयोग से यह कार्य संपन्न हो पाया है।गौरतलब है की छतरपुर जिले की तरह पुरे देश में कोरोना ने कहर मचाया हुआ है। इस मुश्किल समय में शासन प्रशासन के साथ आम जनता के सहयोग से ही कोरोना से जंग में जीता जा सकता है।