/

अभिनेत्री सोमी अली ने यौन शोषण को लेकर कही सनसनीखेज बात

सोमी अली ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने साथ हुए इस भयानक हादसे का जिक्र किया।

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री सोमी अली ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में सनसनीखेज खुलासा किया है और कहा है कि छोटी उम्र में उसके साथ यौन शोषण की घटना हो चुकी है। उन्होने कहा कि उनके साथ इस तरह की घटना पाकिस्तान में हुई थी।

पाकिस्तान में कही दुष्कर्म की बात

अभिनेता सलमान खान के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली पाकिस्तानी फिल्म अभिनेत्री पिछले कुछ सालों से गुमनामी में है, लेकिन अपने एक इंटरव्यू से वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गई। उन्होंने कहा कि बचपन में उनका यौन शोषण किया गया था और इस बात का जिक्र उन्होंने अपने माता-पिता से किया था और उन्होंने इस पर कार्रवाई भी की थी। सली अली का कहना है कि 5 और 9 साल की उम्र में उनका यौन शोषण हुआ और 14 साल की उम्र में उनके साथ दुष्कर्म की वारदात हुई थी।

एनजीओ से जुड़ी है सोमी अली

Peeping Moon को दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने साथ हुए यौन दुर्व्यवहार और दुष्कर्म की बात कही है। सोमी अली ने कहा कि मैं एक एनजीओ के साथ जुड़ी हूं जो दुष्कर्म पीड़ितों की मदद करता है ओर इस एनजीओ की वजह से ही इन भयावह घटनाओं पर अभी बात कर पा रही हैं। गौरतलब है पाकिस्तानी अभिनेत्री सोमी अली 90 के दौर में बॉलीवुड से जुड़ी हुई थी और सलमान खान के साथ रिलेशन को लेकर काफी चर्चा में रही थी। उसके बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा भी कह दिया था।