////

अभिनेत्री सारा अली खान ने खजराना गणेश के दर्शन कर पूजन करवाया

Start

इंदौर। अपनी फिल्म लुकाछिपी-2 की शूटिंग के लिए इंदौर आईं सारा अली खान ने सोमवार को खजराना गणेश के दर्शन किए। मंदिर के पुजारी ने उनको दर्शन करवाए। इसके पहले सारा अली खान उज्जैन पहुंचकर महाकाल दर्शन कर चुकीं हैं।

फिल्म शूट के लिए आई है इंदौर

वहां फोटो शूट भी किए थे। दरअसल फिल्म लुकाछिपी-2 के लिए अभिनेत्री सारा अली खान, अभिनेता विक्की कौशल व प्रोडक्शन टीम इंदौर रूकी है। इंदौर में अलग अलग जगह शूटिंग हो रही है। इसका एक सीन उज्जैन में शूट किया गया है। फिल्म में सारा और विक्की मध्यवर्गीय परिवार से हैं। सारा कोचिंग में शिक्षिका है, तो विक्की योग शिक्षक है।

उज्जैन में किए थे महाकाल दर्शन

मकान खरीदने का एक दृश्य उज्जैन में फिल्माया गया है। इस सीन की शूटिंग के दौरान प्रोडक्शन टीम उज्जैन पहुंची थी। वहां सारा अली खान ने अपनी मां अमृता सिंह के साथ महाकाल के दर्शन किए थे। सुबह 10.30 बजे की आरती में सम्मिलित हुईं थीं। महाकाल मंदिर परिसर में फोटो शूट भी किए थे। सोमवार को सारा अली खान इंदौर के खजराना गणेश मंदिर पहुंची। वहां श्रीगणेश के दर्शन किए। मंदिर के पुजारी पं. विनीत भट्ट के सान्निध्य में सारा अली खान ने विधिविधान से पूजन किया।

केदारनाथ के भी कर चुकी है दर्शन

इससे पहले ‘अतरंगी रे’ के प्रमोशन के दौरान भी वह उज्जैन के महाकाल मंदिर पहुंची थीं। कुछ वक्त पहले वह जाह्नवी कपूर के साथ केदारनाथ मंदिर दर्शन करने गई थीं। सारा अली खान का कहना है कि धार्मिक स्थलों पर जाकर उसको शांति, सुकून के साथ असीम ऊर्जा की प्राप्ति होती है। इससे पहले वह ‘अतरंगी रे’ के प्रमोशन के दौरान भी वह उज्जैन के महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए गई थी।