////

अभिनेता राहुल वोहरा हारे कोरोना से जंग, चाहने वालों को रुला गई आखिरी पोस्ट

Start

Rahul Vohra: कोरोना की महामारी आम लोगों को इतना भयानक दर्द दिया है कि उसको भूलने में एक अरसा बीत जाएगा। हर क्षेत्र की बड़ी हस्तियां कोरोना से जिंदगी की जंग हारी है। कोरोना के वार से बॉलीवुड भी अछूता नहीं रहा है। कोरोना की वजह से एक और अभिनेता एक अनजान की सफर की ओर रवाना हो गई। एक्टर राहुल वोहरा का कोरोना संक्रमित होने से निधन हो गया।

बेहद भावुक है राहुल की आखिरी पोस्ट

अभिनेता राहुल वोहरा कोरोना संक्रमित होने के बाद अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे थे, लेकिन वो जल्द ही हार गए और सबको छोड़कर आसमान की ऊंचाइयों में गुम हो गए, लेकिन उनकी आखिरी पोस्ट जिसने भी पड़ी उसकी आंखों में आंसू आ गए। उन्होंने लिखा कि मुझे भी अच्छा इलाज मिल जाता तो मैं भी बच जाता… अभिनेता राहुल वोहरा कुछ ऐसा ही कहते हुए इस दुनिया से अलविदा कह गए। कोरोना से मुश्किल जंग लड़ रहे राहुल को इस बात का अंदेशा हो गया था कि जल्द ही उनकी सांसे थमने वाली है। इसलिए उन्होंने अपना दर्द बयां किया है कि किस तरह इलाज के अभाव में वो हिम्मत हार गए थे और असहाय होकर अपनी मौत का इंतजार कर रहे थे।

मित्र ने कहा,’ हम तुम्हारे अपराधी हैं ‘

जाने-माने थिएटर डायरेक्टर- प्लेराइटर अरविंद गौर ने रविवार को अपने फेसबुक एकाउंट पर राहुल वोहरा के निधन की पुष्टि करते हुए कहा कि ‘राहुल वोहरा चला गया। मेरा होनहार कलाकार अब नहीं रहा। कल ही राहुल ने कहा था कि “मुझे अच्छा इलाज मिल जाता तो मैं भी बच जाता। कल शाम ही उसे राजीव गांधी हास्पिटल से आयुष्मान, द्वारका में शिफ्ट किया गया, पर.. राहुल हम सब तुम्हें नहीं बचा पाए, माफ करना, हम तुम्हारे अपराधी हैं। आखिरी नमन’। राहुल ने अपनी आखिरी पोस्ट में लिखा कि मुझे भी अच्छा इलाज मिल जाता तो मैं भी बच जाता। जल्द ही जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा। अब हिम्मत हार चुका हूं’। उत्तराखंड के रहने वाले राहुल वोहरा सोशल मीडिया पर अपने मोटिवेशनल वीडियोज को लेकर चर्चित थे।