/

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने खरीदी लैम्बॉर्गिनी कार, ऐसे किया खुशी का इजहार

Start

मुंबई। फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन ने एक छोटे शहर और एक सामान्य परिवार से निकलकर बॉलीवुड में अपना अहम मुकाम बनाया है। बॉलीवुड में उनका शुमार टॉप के अभिनेताओं में किया जाता है। फिलहाल वो सुर्खियों में है। वजह है उनकी ब्रैंड न्यू कार लैम्बॉर्गिनी। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शोयर किया है, जिसमें वो अपनी इस नई कार को झुककर प्रणाम करते नजर आ रहे हैं।

4.5 करोड़ की है लैम्बॉर्गिनी कार

पिछले दिनों कार्तिक कोरोना पॉजिटिव पाए गए थै, जैसे ही इस बीमारी से मुक्त हुए उन्होंने स्वयं को 4.5 करोड़ की लैम्बॉर्गिनी कार गिफ्ट की। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी कार के सामने झुककर प्रणाम करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में वे कार से बाहर निकलते हैं और पैर छूने की तरह कार की ओर हाथ बढ़ाते हैं। इससे पहले कार्तिक ने कार के साथ वीडियो बनाया औऱ उसके कैप्शन में लिखा,’ खरीद ली.. पर मैं शायद महंगी चीजों के लिए बना ही नहीं हूं।

सेलिब्रिटीज ने दी बधाई

कार की खरीद के वक्त भी कार्तिक के साथ एक वाकिया हुआ। दरअसल, नई कार की खुशी का इजहार करने के लिए शोरूम में गुब्बारे फोड़े जाते हैं। इन गुब्बारों की आवाज से कार्तिक चौंक जाते हैं और लड़खड़ा पड़ते हैं। कार्तिक के नई कार खरीदने पर उनके मित्रों और चाहनेवालों ने बधाई दी है। कई नामचीन हस्तियों ने भी बधाई दी है। कार्तिक को भूमि पेडनेकर, डब्बू रतनानी, मनीष मल्होत्रा और अनुभव सिन्हा सहित कई सेलिब्रिटीज ने बधाई दी है।