////

युवक ने किया प्रेम विवाह, ससुराल वाले पत्नी को ले गए और बना लिया बंधक

Start

इंदौर: इंदौर में एक अजीब मामला सामने आया है इंदौर के टेलीफोन नगर में कनाडिया रोड पर रहने वाले विनोद पिता शरद कुमार पंडित अपनी धर्मपत्नी को पाने के लिए पुलिस अधिकारी के चक्कर लगा रहे है। इस मामले में उन्होंने अपने ही ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसकी शिकायत इंदौर आईजी और डीआईजी सहित आला अधिकारी को की गई है।

इंदौर के टेलीफोन नगर कनाडिया रोड में रहने वाले विनोद नामक व्यक्ति द्वारा बताया गया है की तीन साल पहले इंदौर में पढ़ने आई खुशबू नाम युवती से उसकी मुलाकात हुई थी। इस दौरान दोनों में गहरी दोस्ती हो गई और देखते ही देखते दोस्ती प्यार में बदल गई। इस दौरान दोनों दो साल तक लिव इन रिलेशनशिप में एक साथ रहने लगे इस दौरान उन्होंने एक दूसरे को अपना जीवनसाथी बनाने का निर्णय ले लिया। दोनों ने 26 दिसंबर 2020 को इंदौर के आर्य समाज में शादी कर शादी के पवित्र बंधन में बन गए।

फरियादी ने किया है प्रेम विवाह

दंपत्ति खुशहाल जिंदगी जी रहे थे तभी एक दिन अचानक विनोद पंडित के ससुराल वालों को शादी की जानकारी मिलने पर ससुराल पक्ष द्वारा इंदौर आ कर विनोद की धर्मपत्नी खुशबू को अपने साथ अपने गांव तेंदूखेड़ा तहसील नरसिंहपुर घर ले गए काफी लंबा समय बीत जाने के बाद भी घर वापस नही आने पर युवक द्वारा अपनी धर्मपत्नी से संपर्क करना चाहा तो ससुराल पक्ष की ओर से पहले तो भेजने की बात कहीं गई लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी विनोद की पत्नी को ससुराल वालों द्वारा नहीं पहुंचाया गया, जिस पर शंका होने पर विनोद द्वारा लगातार ही अपनी धर्मपत्नी से अपने ससुराल में संपर्क करने की कोशिश की गई जिस पर विनोद के ससुर द्वारा विनोद को शादी तोड़ने के नाम पर डराया धमका जा रहा है और ससुराल पक्ष द्वारा लगातार ही धमकियां दी जा रही है की तुमको और तुम्हारे परिवार को बर्बाद कर देंगे। तुम यह शादी तोड़ दो जिस पर घबराए युवक द्वारा इंदौर आईजी डीआईजी और आला अधिकारियों को लिखित शिकायत की है।

पत्नी को छुड़वाने के लिए लगाई गुहार

फरियादी का कहना है कि मेरी धर्मपत्नी को मेरे ससुराल पक्ष द्वारा जबरन अपने साथ ले जाकर उसे बंधक बना लिया गया है मुझे आशंका है कि मेरी पत्नी के साथ कोई अप्रिय घटना मेरे ससुराल द्वारा की जा सकती है। मेरे द्वारा बार-बार संपर्क करने के बाद भी मेरे ससुराल पक्ष द्वारा ना तो मुझसे बात कराई जा रही है ना ही किसी प्रकार की कोई जानकारी दी जा रही है। मेरे द्वारा संपर्क करने पर मेरे ससुर द्वारा मुझे जान से मारने की बार बार धमकियां दी जा रही है। मैं शासन प्रशासन से मांग करता हूं कि मुझे और मेरी धर्मपत्नी को मिलवाया जाए ताकि मैं अपनी धर्म पत्नी खुशबू के साथ रहकर खुशहाल जीवन जी सकूं और प्रशासन से मांग करता हूं कि मुझे और मेरे परिवार को सुरक्षा व्यवस्था दी जाए।