///

नोटों से भरा बैग देखकर चोर को पड़ा दिल का दौरा, चोरी के माल से हुआ इलाज

Start

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर में उस वक्त दिलचस्प वाकिया हुआ जब एक घर में चोरी करने घुसा। चोर लाखों रुपए देखकर सकते में आ गया और खुशी की वजह से उसको दिल का दौरा पड़ गया।

नोटों से भरा बैग देखकर पड़ा दिल का दौरा

किसी भी शख्स को यदि उम्मीद से ज्यादा मिल जाए तो वह हैरान हो जाता है, लेकिन खुश होने का हैरतअंगेज कर देने वाला कारनामा उत्तर प्रदेश के बिजनौर शहर में हुआ है। यहां पर एक चोर भारी-भरकम नकदी देखकर भौचक्का रह गया और मारे खुशी के उसको दिल का दौरा पड़ गया। बिजनौर के रहने वाले नौशाद और एजाज 16-17 फरवरी की रात को एक जनसेवा केंद्र में चोरी करने के लिए घुसे। जैसे ही वहां पर एजाज ने नोटों से भरा बैग देखा खुशी की वजह से उसके दिल का दौरा पड़ गया। ऐसे में उसके साथी नौशाद ने उसको अस्पताल में भर्ती करवाया।

सवा लाख किे इलाज में खर्च

पुलिस को जब इस मामले की जानकारी मिली तो उसने दोनों आरोपियों नौशाद और एजाज को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों के पास से 3.70 लाख रुपए नकदी, 2 तमंचे और 1 बाइक बरामद की है। आरोपी नौशाद ने पुलिस को बताया कि खुशी के मारे दिल का दौरा पड़ने के बाद एजाज को जिला मुख्यालय पर अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा, जहां उसके इलाज में सवा लाख रुपए लग गए। इसके साथ ही नौशाद भी 1.30 लाख रुपए जुए में हार गया। जिस तरह से ये दोनों खर्च कर रहे थे , इसी आधार पर पुलिस इन दोनों तक पहुंची और चोरी के मामले को सुलझा लिया।