Mradhubhashi
Search
Close this search box.

शराबी ने पत्नी के काटे हाथ-पैर, इस बात को लेकर वारदात को दिया अंजाम

भोपाल। राजधानी भोपाल में नशे में धुत एक व्यक्ति ने दर्दनाक वारदात को अंजाम दिया है। शराब के नशे में पति ने फरसे के कई वार कर पत्नी के हाथ-पैर काट डाले। पुलिस नें गंभीर हालत में महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

फरसे से काटे पत्नी के हाथ-पैर

शराब के नशे में पत्नी के हाथ-पैर काटने का ये मामला भोपाल के निशातपुरा इलाके का है। आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद फरसे को हवा में लहराते हुए किसी को पास न आने की चेतावनी दे रहा था। पुलिस ने उसको बातों में उलझाए रखा और उसको पकड़ने के बाद घायल महिला को अस्पताल लेकर गए। आरोपी को अपनी पत्नी के चाल-चलन पर शक था और इस वजह से वह अपनी पत्नी के साथ बहुत बुरा सलूक करता था। आरोपी ने नशे की हालत में फरसे से पत्नी के बाएं हाथ की हथेली और बाएं पैर का पंजा काट डाला।

प्रीतम सिसोदिया है आरोपी का नाम

महिला की चीख-पुकार सुनकर जब पड़ोसी पहुंचे तो वो भी महिला की हालत और शराबी की करतबत देखकर सहम गए और तत्काल पुलिस को इत्तला दी. आरोपी का नाम प्रीतम सिसोदिया है और सिवनी मालवा का रहने वाला है। पुलिस का कहना है कि महिला का बेहतर इलाज करवाने की कोशिश की जाएगी, जिससे उसकी हालत में सुधार हो सके। महिला का एक बच्चा भी है।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट