पुलिस ने लूट के आरोप में महिला को उसके तीन बेटों के साथ गिरफ्तार किया है।
////

मां ने 3 बेटों के साथ मिलकर की लूट, आरोपियों ने अपने घर से निकले एजेंट को ऐसे लूटा

इन्दौर: पिछले दिनों इन्दौर के खजराना थाना क्षेत्र में चाकू मारकर की गई 1,55000 की लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में खजराना पुलिस ने एक महिला, उसके तीन पुत्रों को गिरफ्तार किया है। वही पकड़े गए आरोपियों से लूटी गई राशि के 1,55000 रुपए पुलिस ने बरामद कर लिए हैं।

बॉम्बे हॉस्पिटल चौराहे पर हुई थी लूट

दरसअल इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र के बॉम्बे हॉस्पिटल चौराहे पर देवास जिले के रहने वाले मजरूह से दो दिन पूर्व बदमाशों द्वारा 1,50000 हजार रुपये की लूट की गई थी। वही आज एसपी आशुतोष बागरी द्वारा बताया गया कि मजरूह फाइनेंस कंपनी में डेली कलेक्शन का काम करता है और राधे विहार कॉलोनी में आरोपी रेहाना के घर से 99,000 रुपये बेग में रखे थे और सभी सदस्यों के लोन के कागज भी रखे थे।

रेहाना पर है लूट का आरोप

मजरूह जैसे ही रेहाना के घर से निकला थोड़ी ही दूर पर दो बदमाश चाकू लेकर खड़े हुए थे। जैसे ही मजरूह बदमाशों के पास पंहुचे बदमाशो ने चाकुओं से हमला कर करीब 1, 55000 रुपयो से भरा बैग छिन लिया और फरार हो गए। वहीं खजराना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि घटना स्थल के पास एक बैंक के पीछे कुछ लोग आपस मे पैसे बांट रहे है। सूचना मिलने पर तुरंत पुलिस ने एक टीम गठित की और घेराबंदी कर तीन आरोपियो को पकड़ने में सफलता हासिल की।

रेहाना है मास्टरमाइंड

वही पकड़े गए आरोपी साहिल, फरदीन , फैजान से पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि उनकी माँ रेहाना पूरी लूट की मास्टर माइंड है उसका नाम सामने आते ही और पुलिस ने रेहाना को भी गिरफ्तार कर लिया। रेहाना खजराना थाना क्षेत्र में पिछले कुछ समय से समूह लोन चलाने का काम करती है, वही पकड़े गए तीनो आरोपी रेहाना के बेटे है जो मां रेहाना के कहने पर लूट की घटना को अंजाम दिया करते थे। बहरहाल पुलिस पकड़े गए आरोपियो से अन्य घटनाओं के बारे में पूछताछ कर रही है।