///

दबंगों ने पीटा मजदूर को, वीडियो वायरल होने पर लगाई रासुका

डीजल चोरी को लेकर दबंगों ने मजदूर की पिटाई की थी।

इंदौर। बेटमा क्षेत्र में डीजल चोरी करने का आरोप लगाते हुए दबंगों द्वारा एक मजदूर के साथ मारपीट करने के मामला सामने आया था। मामले को गंभीरता लेते हुए पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है, वही एक आरोपी पर एनएसए की कार्रवाई की गई है।

मजदूर के साथ मारपीट का मामला बेटमा थाना क्षेत्र का है। दरअसल एक मजदूर के साथ कुछ दबंगों द्वारा जमकर मारपीट की गई थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें सामने आया था कि उक्त मजदूर द्वारा डीजल चोरी की गई थी जिसे पकड़ कर दबंगों ने मारपीट की थी फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए मजदूर के साथ मारपीट करने वाले 3 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है उनमें से एक मुख्य आरोपी पर एनएसए की कार्रवाई की गई है.

डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्र ने कहा कि मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल बेटमा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज उनकी तलाश शुरू की। गौरतलब है इस वक्त प्रदे्शभर में अपराधियों, माफियाओं और असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। इसके तहत आपराधिक तत्वों के द्वारा किए गए अवैध निर्माणों को ध्वस्त किया जा रहा है और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है।