Mradhubhashi
Search
Close this search box.

पटना लालू की बेटी ने बागेश्वर बाबा से कहा- पर्ची वाले बाबा हमारी विनती सुने

पटना लालू की बेटी ने बागेश्वर बाबा से कहा- पर्ची वाले बाबा हमारी विनती सुने

मध्यप्रदेश के रहने वाले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री किसी न किसी वजह से हमेशा सुखियो में बने रहते है। इस बार बाबा की कथा पटना में होना थी जो इस समय चल भी रही है, लेकिन कथा होने के पहले जब धीरेन्द्र शास्त्री का बिहार आने का कार्यक्रम तय हुआ था, उसी के बाद सें राष्ट्रीय जनता दल के कई मंत्री शास्त्री के विरोध में लगातार बयान दे रहे थे। वही लालू यादव के बड़े तेज प्रताप यादव ने यहां तक कह दिया था की उनकी निजी आर्मी के जरिए धीरेंद्र कृष्ण जी को एयरपोर्ट पर
रोकेंगे। हालांकि ऐसा कुछ भी हुआ नहीं और धीरेन्द्र शास्त्री आसानी से बिहार पहुंच गए। विडियो देखे click ..

रोहिणी ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को पर्ची वाले बाबा कहकर संबोधित किया है

दूसरी और अब तेजप्रताप के बाद अब लालू को किडनी देने वाली बेटी रोहिणी ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से बिहार के लिए एक अर्जी लगाई है। यह अर्जी भी रोहिणी ने अलग अंदाज में लगाई है। बतादें कि तेजप्रताप की बहन रोहिणी ने अपने ट्वीट में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को पर्ची वाले बाबा कहकर संबोधित किया है। शास्त्री से रोहिणी आचार्य ने अपने या परिवार के लिए कुछ नहीं माना बल्कि उन्होंने बिहार के लिए बागेश्वर धाम प्रमुख से अपनी बात कही है।

पर्ची वाले बाबा हमारी विनती सुने

रोहिणी ने बाबा को कहा की बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिले। उन्होंने आगे लिखा कि पर्ची वाले बाबा हमारी विनती सुने । वही अब रोहिणी आचार्य का ये ट्वीट माध्यम से काफी वायरल हो रहा है। रोहिणी ने राजनीतिक मांग के जरिए उनकी केंद्र की भाजपा सरकार और बाबा की भाजपाई निकटता पर कटाक्ष के अंदाज में लिखा- पर्ची वाले बाबा से यहीं हमारी विनती है, बिहार के विशेष राज्य के दर्जे की मांग हमारी करनी पूर्ति है।

रोहिणी का कहने का मतलब था की आप केंद्र की भाजपा सरकार से बिहार को विशेष राज्य की दर्जा दिलवाइए। हालांकि लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने हाल ही में अपने संगठन DSS के जरिए चेतावनी दी है कि बागेश्ववर धाम सरकार धीरेंद्र शास्त्री को सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने से हर हाल में वो रोकेंगे।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट