Mradhubhashi
Search
Close this search box.

खूंखार आरोपी हुआ फरार, 7 घंटे बार जंगल से हुआ गिरफ्तार

राजगढ़। राजगढ़ के ब्यावरा से हत्या का आरोपी पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी सहित फरार हो गया। आरोपी को पकड़ने में पुलिस के पसीने छूट गए, आखिरकार 7 घंटे बाद पुलिस को सफलता हाथ लगी और फरार कैदी को जंगल से गिरफ्तार कर लिया गया।

विवाद में की थी मामा की हत्या

पुलिस गिरफ्त से फरार कैदी लालसिंह तंवर भोजपुर जिला राजगढ़ का रहने वाला है। लाकडाउन के दौरान इसने विवाद में सगे मामा की हत्या की थी, इसी मामले को लेकर इसे ग्वालियर के सेंट्रल जेल से पेशी पर लाया गया था और आज सुबह यह ग्वालियर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। जैसे ही ब्यावरा पुलिस को कैदी के भागे जाने की जानकारी लगी, पुलिस ने पूरे जिले में घेराबंदी कर दी और पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी। जैसे तैसे 7 घंटे बाद पुलिस को सफलता हाथ लगी और खूंखार कैदी को गिरफतार कर लिया गया।

आरोपी पर हैं कई मामले दर्ज

इस खूंखार आरोपी पर विभिन्न थाना क्षेत्रों में एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं, जिसमें लूट, हत्या सहित गंभीर अपराध शामिल हैं। फरार होने के बाद यह अरनियां गांव के जंगल में एक टपरी में छिप गया था। ब्यावरा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली और पुलिस वहां पहुंची तो वह टपरी से निकल कर भागने लगा, पुलिस ने पीछा कर गिरफ्तार किया। आरोपी पर पत्नी ने भी प्रताड़ना का मामला दर्ज करा रखा है। उक्त मामले में भी इसे पुलिस न्यायालय में पेशी पर लेकर आ रही थी।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट