///

बाणगंगा हत्याकांड में पांच आरोपी गिरफ्तार, दो अभी भी है फरार

नलकूप को लेकर लंबे समय से चल रहा था विवाद।

इन्दौर: शहर के बाणगंगा थाना क्षेत्र के ऋषि नगर में कल आपसी विवाद के चलते राज कुमायूं की हत्या के मामले में पुलिस ने चार युवकों सहित एक महिला को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। हत्याकांज में शामिल दो आरोपी अभी भी फरार चल रहे है जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

दो आरोपी अभी हैं फरार

इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र की ऋषि नगर में दो पक्षों के बीच हुए विवाद में कल सात लोगो ने मिलकर राज कुमायूं के घर पर हमला कर उसकी चाकू मार कर हत्या कर दी थी। गुरुवार को बाणगंगा पुलिस ने सात आरोपियों में से पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिसमे एक महिला भी शामिल है। वारदाद में शामिल दो आरोपी फरार चल रहे हैं। वही थाना प्रभारी राजेन्द्र सोनी ने बताया कि तीन महीने पहले बोरिंग को लेकर आमने सामने रहने वाले दो पक्षो में विवाद हो गया था। जिसकी रंजिश दोनों पक्षों में चल रही थी।़

नलकूप को लेकर चल रहा था विवाद

इसको लेकर आये दिन आरोपी पक्ष मृतक राज कुमायूं के परिवार वालो से विवाद करते रहते थे। वही दो दिन पहले आरोपी रेखा के बच्चे को शशि पासी के बच्चे ने चांटा मार दिया था जिससे विवाद और बढ़ गया था। वहीं दो दिन पहले रात में फिर से आपस मे विवाद हो गया जिसमे रेखा वर्मा के घर पर शशि पासी छोटू पासी , विजय , अंशुल , मोनू , सुनील और शुभम ने पत्थरों से हमला कर दिया था, जिसमे रेखा बाई के परिवार वालो को हालांकि चोट नही आई थी वही घर के बाहर खडी पड़ोसियों की गाड़ियों में भी आग लगा दी थी जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुच कर दोनों पक्षो को समझाइश देकर पुलिस रवाना हो गई थी। वही दोपहर में रेखा वर्मा के परिवार और शशि पासी के परिवार फिर आमने सामने हो गए और जमकर मारपीट हुई औऱ चाकू चले। जिसमे राज कुमायूं की चाकू लगने से मौत हो गई वही आज बाणगंगा पुलिस ने पांच आरोपियो को गिरफ्तार किया है जिसमे एक महिला रेखा बाई भी शामिल है और दो आरोपी अभी भी फरार चल रहे है जिनकी बाणगंगा पुलिस तलाश कर रही है।