Mradhubhashi
Search
Close this search box.

Aadipurush का पोस्टर देखते ही फैंस बोले मत रिलीज करो भाई, हमें कार्टून जैसा सिनेमा नहीं देखना

24 घंटे में 3,095 कोरोना के नए मामले, पिछले 6 महीनों में सबसे ज्यादा, दिल्ली सरकार बोली- यह वैरिएंट सीरियस नहीं

राम नवमी के मौके पर प्रभास की मेगा बजट फिल्म ‘आदिपुरुष’ का पोस्टर रिलीज किया गया। इस पोस्टर को रिलीज करने की लंबे समय से तैयारी चल रही थी.

लेकिन लम्बे समय से इंतज़ार कर रहे फैन्स को फिल्म का यह पोस्टर कुछ खास पसंद नहीं आया, खासकर प्रभास के फैन्स तो इस पोस्टर को देखकर काफी निराश हुए हैं. फिल्म में राम का किरदार प्रभास निभा रहे हैं जबकि सीता के रोल में कृति सेनन, लक्ष्मण सनी सिंह, रावण के किरदार में सैफ अली खान, हनुमान देवदत्ता नागे और इंद्रजीत वत्सल सेठ बने हैं. फिल्म को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है. फिल्म रामायण पर आधारित है और 16 जून को रिलीज होने जा रही है.

फैंस ने कहा- AI से जेनरेट किया पोस्टर

इस पोस्टर में भगवान राम, लक्ष्मण, सीता और हनुमान के क्लासिक पोस्टर को री-क्रिएट किया गया है. हम सभी ने अपनी जिंदगी में वो पोस्टर देखे हैं, जिनमें भगवान राम, सीता लक्ष्मण खड़े हैं और हनुमान उनके चरणों में बैठे हुए हैं.लेकिन ऐसा लगता है कि फिल्म का पोस्टर फैन्स को पसंद नहीं आया है.फैन्स पोस्टर में कई खामियां निकाल रहे हैं और इसे एआई से तैयार किया हुआ बना रहे हैं. एक फैन ने तो प्रभास से गुहार लगाई है कि सर इस फिल्म को रिलीज मत करो। हालांकि कई लोगों को यह पोस्टर काफी पसंद आ रहा है। एक यूजर ने प्रभास के शेयर किए पोस्टर पर कमेंट किया, ‘AI से जेनरेट किया पोस्टर.’ दूसरे ने लिखा, ‘भाई 500 करोड़ खर्च करके कार्टून सिनेमा बनाया है. आदिपुरुष को लेकर एक अन्य कमेंट आया है, ‘ऐसा लग रहा है कि पोस्टर पूरी तरह एडिटेड है.

विवाद के चक्कर में पहले ही आगे बढ़ चुकी है फिल्म की डेट

बतादें कि आदिपुरुष को लेकर पहले ही काफी विवाद हो चूका है। कुछ महीने पहले जारी हुए टीजर की वजह से काफी बवाल हुआ था। फिल्म में रावण और हनुमान के लुक को लेकर काफी सवाल उठाए गए थे। कहा गया कि रावण को राक्षस की तरह दिखाया गया और हनुमान जी के पहनावे में चमड़े का वस्त्र देखकर लोगों ने नाराजगी व्यक्ति की थी। इसके अलावा सोशल मीडिया पर आदिपुरुष का बायकॉट किया जा रहा है. साथ ही फिल्म के किरदारों को जमकर ट्रोल किया गया था।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट