//

3 युवक ने दिन-दहाड़े की बाइक की चोरी, सीसीटीवी में दिखी पूरी घटना

उज्जैन। चोरों के होंसले इतने बुलंद हो गए हैं कि आपकी गाडी ,मोबाईल फोन ,गले की चैन , बटवा कुछ भी कभी भी गायब हो सकता है। ऐसा ही एक मामला उज्जैन से आरहा है ,जहां 3 युवक आराम से दिन-दहाड़े गाड़ी मालिक का घर बाहर से लॉक कर उनकी गाड़ी चोरी कर ले गए हैं। सीसीटीवी वीडियो के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी ।

शहर में दोपहिया वाहनों की चोरी थमने का नाम ही नहीं ले रही है। रविवार को बुधवारिया स्थित खंडेलवाल धर्मशाला के बाहर से महज तीन मिनट में तीन बदमाश होेंडा मोटरसाइकिल चुरा ले गए। शातिर बदमाशों ने चोरी करने से पहले गाड़ी मालिक के घर के दरवाजों को बाहर से बंद भी कर दिया। मोटरसाइकिल चोरी का 2.16 मिनट का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में तीन बदमाश एक मोटरसाइकिल से खंडेलवाल धर्मशाला के पास आ रहे हैं। इनमें दो बदमाशों ने जींस एवं डेनिम की शर्ट पहन रखी है, जबकि एक ने जींस पर सफेद शर्ट पहनी है। पहचान छिपाने के लिए तीनों बदमाशों ने मुंह पर कपड़ा लपेट रखा है। दो युवक बाइक से उतरकर मकान के दरवाजे बाहर से बंद करते हैं,और फिर दीपक वर्मा की मोटरसाइकिल क्रंमाक एमपी 13 ईवी 4851 चुराकर ले जा रहे हैं ।

उज्जैन पुलिस का कहना है कि लॉकडाउन के बाद से अपराध बड़े है ,जिसे रोकने के लिए पुलिस पूरी कोशिश कर रही है। बाईक चोरी की वारदात में सीसीटीवी के वीडियो की जांच की जा रही है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।