//

3 साल तक पिता ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, ऐसे हुआ खुलासा

दुष्कर्म के बाद बेटी को कमरे में बद कर देता था।

Start

उज्जैन। मध्य प्रदेश में बच्चियों के साथ दुष्कर्म की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है। इस बार उज्जैन से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक कलयुगी बाप ने अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बना दिया आरोपी सेल टैक्स में चपरासी के पद पर पदस्थ है।

3 सालों से कर रहा था दुष्कर्म

रिश्तो को तार-तार कर देने वाला मामला उज्जैन में देखने को मिला है आरोप है की सेल टैक्स का चपरासी 3 साल तक अपनी नाबालिग बेटी के साथ जबरदस्ती संबंध बनाता रहा। नाबालिग ने इस बात की जानकारी अपनी मां को बताई जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। थाना प्रभारी रेखा वर्मा ने बताया कि आरोपी पिता 3 साल तक बेटी के साथ दुष्कर्म करता रहा। हर दिन नाबालिग को मां और उसके मारने की धमकी देता रहा पीड़िता बताने का प्रयास करती लेकिन बता नहीं पाई। कई बार बेटी ने पिता के चंगुल से भागने का भी प्रयास किया, लेकिन पिता उसे धमकी देता रहा।

रिपोर्ट दर्ज होने पर आरोपी हुआ फरार

कलयुगी पिता की करतूत यहीं नहीं थमी जब भी उसे शक होता तो वह दुष्कर्म कर बेटी को कमरे में बंद कर देता था और ताला लगाकर काम पर चला जाता था ,लेकिन एक दिन उसने अपनी मां को पूरी घटना की जानकारी बताएं जिसके बाद मां और बेटी थाने पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया। पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है।

एक महीने पहले भी आया था मामला

इसी तरह का मामला 1 महीने पहले भी महिला थाने पहुंचा था। जिसमें अपनी पुत्री के साथ ही उसके पिता ने लॉकडाउन के दौरान उसके साथ दुष्कर्म किया था ।उपनिरीक्षक अन्नपूर्णा कठेरिया ने बताया की महाराष्ट्र मुंबई की रहने वाली पीड़िता ने बताया था कि मेरे पिता एक बड़ी कंपनी में सुपरवाइजर है वह नशे की हालत में लॉकडाउन के दौरान मेरे साथ गंदी हरकत करते थे और मुझे डराते थे कि अगर किसी को बताया तो तुम्हारी मम्मी को मार दूंगा। जब नाना- नानी के घर के यहां से वापस मुंबई जाने लगे तो वह रोने लगी और मां को पूरी घटना बताई। मां घटना की जानकारी मिलते ही बेटी को लेकर थाने पहुंची और पति के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया।