21 साल के सिरफिरे ने 21 लोगों को उताया मौत के घाट, बाइडन बोले- अब एक्शन का वक्त

टेक्सास। अमेरिका के टेक्सास से दुखद खबर आई है। यहां मंगलवार सुबह एक प्राथमिक विद्यालय में 18 साल के युवक ने ताबड़तोड़ गोलीबारी कर 21 लोगों की जान ले ली।

मृतकों में 19 बच्चे व दो शिक्षक हैं। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में हमलावर को मार गिराया। स्कूल में फायरिंग के पूर्व उसने अपनी दादी को गोली मारी, वह गंभीर है।

अमेरिका के टेक्सस में 18 साल के युवक ने रॉब एलिमेंटरी स्कूल में गोलीबारी कर दी। नतीजा हुआ कि अब तक घटना में 21 लोग जान गंवा चुके हैं। कहा जा रहा है कि बीते पांच सालों में यह अब तक का सबसे घातक हमला है। लेकिन अगर इतिहास को देखें, तो ऐसा पहली बार नहीं है जब अमेरिकी स्कूल या कॉलेज सिरफिरों का शिकार बने हैं।

आंकड़े बताते हैं कि अब तक सैकड़ों इस तरह घटनाओं में जान गंवा चुके हैं। इस समय मौके पर पुलिस मौजूद है और घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है. जो जानकारी मिल रही है, उसके मुताबिक इस गोलीबारी में कई छात्र बुरी तरह घायल हुए हैं जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है. ऐसे में मौत का आंकड़ा और ज्यादा भी बढ़ सकता है। इस घटना पर राष्ट्रपति जो बाइडेन ने कहा है कि मैं इस सबसे थक गया हूं, अब हमें एक्शन लेना होगा।