Mradhubhashi
Search
Close this search box.

2022 Citroen C3: फ्रांस की कंपनी ने लॉन्च की नई एसयूवी, जानें कीमत और फीचर्स

फ्रांसीसी कार निर्माता Citroen (सिट्रोएन) ने भारतीय बाजार के लिए अपनी दूसरी पेशकश ऑल-न्यू 2022 Citroen C3 क्रॉसओवर एसयूवी को बुधवार को लॉन्च कर दिया है। भारत में नई 2022 Citroen C3 एसयूवी की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 5.70 लाख रुपये तय की गई है।

यह दो ट्रिम लेवल, 10 एक्सटीरियर पेंट स्कीम और 56 कस्टमाइजेशेन ऑप्शनंस के साथ तीन पैक में पेश किया गया है। दरअसल, नई Citroen C3 एक सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी है। हालांकि, कंपनी आधिकारिक तौर पर नई C3 की मार्केटिंग “ट्विस्ट के साथ हैचबैक” के रूप में कर रही है।सिट्रोन C3 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इसकी शुरुआती कीमत 5.70 लाख रुपए रुपए एक्स-शोरूम है। भारत में फ्रेंच कार मैन्युफैक्चरर की ये दूसरी कार होगी। ब्रांड ने 1 जुलाई से ही नए सिट्रोन C3 के लिए प्री-बुकिंग शुरू कर दी थी।

इसकी डिजाइन को SUV की तरह B-सेगमेंट हैचबैक के रूप में पेश किया गया है। सिट्रोन का कहना है कि नई C3 की डिलीवरी आज से कंपनी के ला मैसन फिजिटल शोरूम से शुरू होगी। कंपनी का कहना है कि C3 इसके ऑनलाइन बिक्री चैनल के जरिए 90 सिटी में कार की होम डिलीवरी मिलेगी।

लुक्स के मामले में, कार शेवरॉनसे लेकर कॉन्ट्रास्ट इंसर्ट के साथ ड्यूल-टोन ट्रीटमेंट, स्लीक क्रोम एलिमेंट्स से लेकर और हैवी क्लैडिंग तक हर तरह से शानदार है। वास्तव में कार बेबी C5 की तरह दिखती है।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट