//

2021 Hero Glamour 125:भारत में लॉन्च के लिए तैयार, ग्राहकों को पहली बार मिलेंगे कार जैसे फीचर्स

2021 Hero Glamour 125: भारत में लॉन्च के लिए तैयार है। हीरो मोटोकॉर्प ने हाल ही में Glamour 125 मोटरसाइकिल के अपडेट मॉडल को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर टीजर जारी कर दिया है। हीरो ग्लैमर 125′ में सबसे बड़े बदलाव की बात करें, तो इसमें ग्राहकों को ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ टर्न-बाई-टर्न नेविगेशन का नया फीचर मिलेगा। इसके अलावा कंपनी की तरफ से इसमें हल्के विजुअल बदलाव किए जा सकते हैं। वहीं, इसमें हल्का मैकेनिकल बदलाव भी देखने को मिल सकता है।

कंपनी ने ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का फीचर दिया है।

टीजर में इस नई बाइक के कई हाईटेक फीचर्स के बारे में बताया गया है। इस बाइक में कंपनी ने ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का फीचर दिया है। यह टर्न बाय टर्न नेविगेशन की जानकारी देता है। इसके साथ ही कंपनी ने बाइक के इंजन और बाहरी लुक में भी कई जरूरी बदलाव किए हैं। टीजर देखकर पता चलता है कि कंपनी ने नई ग्लैमर में एलईडी हैडलैंप में बदलाव किया है।

Glamour 125 के फीचर्स

कई लोग अपने वाहनों की सर्विसिंग कराना भुल जाते है और गाडी की सर्विस बाद में कराने से वाहनों में बड़ा खर्चा आता है। लेकिन अब Hero Glamour 125 में आप को समय पर पता पड़ जाएगा की आप की गाडी की सर्विस की तारीख कब है। यह बाइक ब्लूटूथ फीचर से भी लैस है। इसकी मदद से आपको अपने स्मार्टफोन की मदद से नेविगेशिन की सुविधा मिलती है। इसके अलावा आपका डिस्प्ले पर ही कॉल अलर्ट भी मिल जाता है। वहीं डिस्प्ले में गियर की स्थिति, समय और सर्विस रिमाइंडर की जानकारी भी मिलती है। मौजूदा ग्लैमर की बात करें तो इस बाइक में 124.7 सीसी सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है। यह इंजन 10.7 बीएचपी ताकत और 10.6 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क देता है। इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। बाइक के अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पिछले हिस्से में अडजस्टेबल हाईड्रॉलिक डुअल शॉक अबज़ॉर्वर्स दिए गए हैं। नई ग्लैमर से i3S आइडल स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम नदारद हो सकता है जो एक्सटैक में मिला है।