Mradhubhashi
Search
Close this search box.

2021 BMW 5 Series Facelift भारत में हुई लॉन्च, 24 जुलाई तक बुकिंग करने पर मिलेंगे ऑफर

2021 BMW 5 Series Facelift भारत में लॉन्च हो गई है। BMW India ने अपनी इस प्रीमियम कार को भारतीय बाजार में 62.90 लाख रुपये की शरुआती एक्स-शोरूम कीमत में लॉन्च किया है, जो इसके टॉप एंड मॉडल पर 71.90 लाख रुपये तक जाती है। 5 Series Facelift (2021 बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज फेसलिफ्ट) का बेस वेरिएंट 530i M Sport है। वहीं, इसका टॉप वेरिएंट 530d M Sport है। कंपनी ने इसके एक्सटीरियर डिजाइन को रिवाइज्ड किया है। इसके अलावा नई 5 Series फेसलिफ्ट के इंटीरियर को पहले के मुकाबले और भी ज्यादा लग्जरियस बनाया गया है। इसमें कई नए हाइटेक फीचर्स दिए गए हैं।

लग्जरी इंटीरियर और एक्सट्रा कंफर्ट

नई BMW 5 सीरीज स्टाइल और ढेरों अपडेट्स के साथ इसके शानदार आकर्षण को और भी बेहतर बनाती है इस सेगमेंट में सबसे ज्यादा मिलने वाली दमदार परफॉर्मेंस। इसमें लेटेस्ट खूबियों का कई ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम के साथ बेजोड़ मेल पेश किया गया है, जैसे रिमोट कंट्रोल पार्किंग, BMW हेड-अप डिस्प्ले, रिवर्सिंग असिस्टेंट, पार्किंग असिस्टेंट, BMW जेस्टर कंट्रोल। लग्जरी इंटीरियर और एक्सट्रा कंफर्ट इस कार के सफर को और आनंददायक बनाते हैं।

सुरक्षा के लिए एडेप्टिव सस्पेंशन, 6-एयरबैग्स, BA के साथ ABS, DTC

इसके पावर परफॉर्मेंस की बात करें, तो इसमें पावर के लिए 2.0 लीटर का 4-सिलिंडर वाला पेट्रोल और डीजल इंजन दिया गया है। इसके अलावा ग्राहकों को इसमें 3.0 लीटर, 6-सिलिंडर डीजल इंजन चुनने का भी विकल्प मिलेगा। इसमें 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन बतौर स्टैंडर्ड मिलता है। इसमें सुरक्षा के लिए एडेप्टिव सस्पेंशन, 6-एयरबैग्स, BA के साथ ABS, DTC

नई BMW 5 सीरीज प्रीमियम एक्जीक्यूटिव सेगमेंट के अंदर एक विशिष्ट कार है। नए डिजाइन सौंदर्य, श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस वाली एकमात्र कार के रूप में इसके स्टेटस को और भी निखारेंगे।”

शुरुआती बुकिंग पर ऑफर

बीएमडब्ल्यू ने एलान किया है कि 24 जुलाई तक नई 5 सीरीज की ऑनलाइन बुकिंग करने वाले ग्राहकों को एम स्पोर्ट वेरिएंट की सीमित यूनिट्स पर आकर्षक ऑफर मिलेगा। वे 5 सीरीज के एम परफॉर्मेंस एक्सेसरीज की चुनिंदा रेंज पर 50 फीसदी तक की छूट का फायदा उठा सकेंगे। 

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट