बदमाश एक्टिवा की डिक्की खोलकर गाड़ी में रखे 14 लाख रुपये ले कर भाग निकला।
////

कारोबारी को बातों में उलझाकर बदमाशों ने लूटे 14 लाख रुपए

इंदौर। इंदौर में मंगलवार रात एक कपड़ा व्यापारी को बातों में उलझाकर बदमाश 14 लाख रुपये ले उड़े। एमजी रोड थाना क्षेत्र में हुई इस वारदात में एक बदमाश व्यापारी से लड़ने लगा तभी बाकी बदमाश व्यापारी की एक्टिवा गाड़ी से पैसे ले भागे घटना के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुँचे ओर सीसीटीवी कैमरे के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटे हुए है।

कारोबारी से लड़ाई कर लूटे रुपए

घटना देर रात एमजी रोड थाना क्षेत्र के जेल रोड की बताई जा है। यहां कपड़ा व्यापारी महेश तोषनीवाल रोज की तरह रिवर साइट स्थित प्रकाश प्लाजा से अपनी कपड़ों की दुकान बंद कर अपने घर स्नेहलता गंज जा रहे थे तभी उनकी एक्टिवा गाड़ी को तीन बदमाशों ने जेल रोड पर रोका और एक बदमाश उनसे विवाद कर मारपीट करने लगा। तभी एक अन्य बदमाश एक्टिवा की डिक्की खोलकर गाड़ी में रखे 14 लाख रुपये ले कर भाग निकला।

मौके पर पहुंची पुलिस

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी आशुतोष बागरी, सीएसपी हरीश मोटवानी और टीआई डीवीएस नागर मौके पर पहुंचे और व्यापारी के साथ हुई घटना को लेकर जांच पड़ताल की। एसपी बागरी ने व्यापारी के साथ हुई वारदात को समझने के लिए रिक्रिएशन भी किया ताकि वारदात का खुलासा हो सके।

फिलहाल पुलिस व्यापारी के बताए हुलिए के आधार ओर सीसीटीवी के मिले कुछ वीडियो के आधार पर जांच पड़ताल में जुटी है। आशंका है कि इस वारदात में किसी परिचित का हाथ हो सकता है। पुलिस इन्ही तमाम बिंदुओं पर बारीकी से जांच कर रही है।