Mradhubhashi
Search
Close this search box.

शादी समारोह में विवाद, एक गंभीर रूप से घायल, देखें वीडियो

इंदौर। इंदौर के राउ थाना क्षेत्र के न्यू कमल नगर में एक शादी समारोह में दो पक्षों में मामूली बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर जानलेवा हमला कर करीब दो लोगो को घायल कर दिया। आज पीड़ित पक्ष डीआईजी से शिकायत करने पहुंचे, वही उन्होंने पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के संरक्षण में कांग्रेसी नेता गोलू चंदेरी पर मारपीट का आरोप लगाया है।

मारपीट में दो दर्जन लोग हुए घायल

दरसअल विवाह समारोह में मारपीट की पूरी घटना इन्दौर के राउ थाना क्षेत्र के न्यू कमल नगर की है जहां 9 तारीख को एक शादी समारोह का आयोजन किया गया था। इसमे दो बच्चो के बीच मामूली विवाद हो गया था। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई और विवाद में एक पक्ष के दो लोग घायल हो गए। घायलों में एक व्यक्ति की हालत नाजुक बनी हुई है और वह निजी हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती है। वहीं पीड़ित पक्ष का कहना है कि जीतू पटवारी के साथ रहने वाले लोगों ने हमला किया है।

लूटपाट का भी लगाया आरोप

पीड़ित पक्ष की महिला इशरत ने बताया कि घर की महिलाओं के गले से सोने की चेन और कान के टाप्स भी हमला करने वाले ले गए जिसकी शिकायत पीड़ित पक्ष द्वारा राऊ थाने में जाकर की गई थी, लेकिन अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई, जिसकी शिकायत पीड़ित पक्ष द्वारा डीआईजी मनीष कपूरिया से की गई है। वहीं शादी समारोह में मारपीट की घटना का पूरा वीडियो पीड़ित पक्ष द्वारा कैमरे में कैद कर लिया गया है। पीड़ित पक्ष द्वारा पूरा वीडियो डीआईजी को दिखाया गया जिसके बाद डीआईजी ने पीड़ित पक्ष को जल्द ही कार्यवाही करने आश्वासन दिया है।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट