Mradhubhashi
Search
Close this search box.

रणवीर ने खरीदा 119 करोड़ का लग्जरी अपार्टमेंट, शाहरुख खान और सलमान खान के बने पड़ोसी

मुंबई बॉलीवुड के एनर्जी किंग कहे जाने वाले एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों कॉफी विद करण के 7वें सीजन में शिरकत करने के बाद से ही सुर्खियों में बने हुए हैं। अब हाल ही आईं रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर अब बॉलीवुड किंग खान और भाईजान सलमान के पड़ोसी बन गए हैं। दरअसल, एक्टर ने मुंबई के बांद्रा में करीब 119 करोड़ का क्वाड्राप्लेक्स खरीदा है। उनके इस क्वाड्राप्लेक्स की बिल्डिंग मन्नत और गैलेक्सी अपार्टमेंट के बीच स्थित है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ओह फाइव ओह मीडिया वर्क्स एलएलपी ने बांद्रा की सागर रेशम नाम की लैविश बिल्डिंग में क्वाड्राप्लेक्स की डील साइन की है। यह 16,17,18 और 19वें फ्लोर में फैला हुआ है। रणवीर की ये नई प्रॉपर्टी बांद्रा के बीजे रोड बैंडस्टैंड पर स्थित है। रणवीर सिंह की तरफ से डील करने वाली फर्म उनके पिता जगजीत सुंदर सिंह भावनानी की है।

एक्टर के इस नए लैविश घर का टोटल एरिया 11,266 स्क्वायर फीट का है, इसमें 1300 स्क्वायर फीट का टैरेस के गार्डन भी है। इसके साथ ही उनको 19 पार्किंग लॉट भी दिए गए हैं। उन्होंने इसके लिए 7.13 करोड़ रुपए की स्टांप ड्यूटी भरी है। रणवीर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकी रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म को करण जौहर डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें उनके साथ आलिया भट्ट और धर्मेंद्र भी नजर आएंगे। इसके अवाला उन्होंने रोहित शेट्टी की सर्कस की शूटिंग पूरी की है।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट