Mradhubhashi
Search
Close this search box.

मध्य प्रदेश में दस्तक दे रहा है Corona | आए दिन मिल रहे है नए मरीज

मध्य प्रदेश में दस्तक दे रहा है कोरोना आए दिन मिल रहे है नए मरीज

देश सहित मध्यप्रदेश में Corona एक बार फिर दस्तक दे रहा है। दरअसल कोरोना के 29 मामले बीते 24 घंटों में सामने आए हैं।सबसे ज्यादा मामले राजधानी भोपाल में देखने को मिले।

Corona से निपटने को लेकर मॉक ड्रिल की जाएगी

जहां 24 घंटे में 16 मरीज मिले। वही इंदौर में 11 जबलपुर होशंगाबाद में एक 1 नए मरीज मिले हैं। मध्य प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 126 पहुंच गई है। पॉजिटिव रेट मध्यप्रदेश में 2.4 पहुंच चुका है।लगातार बढ़ते मरीजों की संख्या से स्वास्थ्य विभाग चिंता में है। हालांकि स्वास्थ्य विभाग की तरफ से कहा गया है कि प्रदेश के सभी जिला स्तर पर कोरोना से निपटने को लेकर मॉक ड्रिल की जाएगी।

बताया जा रहा है कि 10 और 11 अप्रैल को मॉक ड्रिल का आयोजन किया जाएगा। लगातार बढ़ रहे Corona के मामले को लेकर मध्य प्रदेश के चिकित्सा स्वास्थ्य मंत्री विश्वास सारंग का कहना है कि कोरोना की स्थिति पर सरकार की पूरी नजर बनी हुई है। प्रदेश के सभी जिलों में टेस्टिंग की जा रही है। प्रदेश में कोरोना के केस सामने आए हैं। चिंता करने की कोई बात नहीं है। सभी मरीज होम आइसोलेशन में हैं।मंत्री बताते हैं कि स्थिति से निपटने के लिए सरकार पूरी तरीके से तैयार है। अभी जो मरीज मिले हुए हैं उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने की आवश्यकता नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट