Mradhubhashi
Search
Close this search box.

भारत की खूबसूरती पर ट्विट कर बुरे फंसे इरफान पठान

रामनवमी, हनुमान जयंती जैसे कई हालिया त्योहारों पर पत्थरबाजी और जहाँगीरपुरी सहित कई इलाकों में हिंसा और बुलडोजर एक्शन के बीच आज भारतीय क्रिकेटर इरफ़ान पठान भारत पर तंज कसते हुए एक ट्वीट किया जिसके बाद रिएक्शन और मीम की बाढ़ आ गई है। वहीं क्रिकेटर अमित मिश्रा ने इरफ़ान पठान को मुँहतोड़ जवाब दिया है।

भारत की खूबसूरती पर भिड़े टीम इंडिया के दिग्गज

भारत की खूबसूरती को लेकर भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान के ट्वीट पर विवाद पहले से चर्चा में था कि अब लेग स्पिनर अमित मिश्रा के ट्वीट को भी उससे जोड़कर देखा जाने लगा है। इरफान ने ट्वीट किया लेकिन अपनी बात को अधूरा छोड़ था। लेकिन… के साथ खत्म हुए इरफान के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। इरफान के ट्वीट की ही शुरुआती लाइनें लेकर मिश्रा ने अपना पूरा ट्वीट किया जिसमें उन्होने लिखा कि मेरा देश, मेरा खूबसूरत देश, पृथ्वी पर सबसे बड़ा देश बनने की क्षमता रखता है३ तभी जब कुछ लोगों को यह एहसास होगा कि हमारा संविधान पालन की जाने वाली पहली किताब है। जिसे पठान को जवाब के रूप में देखा जा रहा है। हालांकि न तो पठान ने और न ही मिश्रा ने किसी का नाम लिया है।

ट्विटर पर भी आ रहा है जमकर रिएक्शन

इस पूरे मामले में इरफान का जमकर विरोध भी हो रहा है। लोग रिप्लाई में लिख रहे हैं कि दाएं हाथ के लेग स्पिनर ने बाएं हाथ के ऑलराउंडर को बोल्ड कर दिया। लोग इरफान को ट्रोल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब तक आप जैसे लोग हैं तब तक भारत सबसे महान देश नहीं बन पाएगा।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट