Mradhubhashi
Search
Close this search box.

पूजा हेगड़े ने करीना कपूर को किया ‘बजरंगी भाईजान’ के सीक्वल ‘पवन पुत्र’ में रिप्लेस ?

पूजा हेगड़े ने करीना कपूर को किया 'बजरंगी भाईजान' के सीक्वल 'पवन पुत्र' में रिप्लेस

सलमान खान की फिल्म का पूरा सच आया सामने

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर चर्चा में हैं। वहीं इसके बाद वो फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) में नजर आएंगे। इस बीच फिल्म बजरंगी भाईजान (Bajrangi Bhaijaan) की सीक्वल ‘पवन पुत्र भाईजान’ (Pawan Putra Bhaijaan ) चर्चा में गई है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि फिल्म से करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)को पूजा हेगड़े (Pooja Hegde)ने रिप्लेस कर दिया है। यानी सलमान के साथ पूजा हेगड़े रोमांस करती दिखेंगी। लेकिन ये न्यूज कितनी सच है, इसके बारे में डिटेल्स सामने आई हैं।

क्या है पूरा सच…
इस बारे में ई-टाइम्स ने एक सूत्र के हवाले से लिखा, ‘फिल्म का टाइटल (पवन पुत्र) सही है। बाकी सब कुछ हवा हवाई बातें हैं। कैसे कोई एक्ट्रेस रिप्लेस हो सकती है, जबकि अभी तक स्क्रिप्ट ही नहीं लिखी गई है। फिलहाल में सीक्वल प्रोडक्शन स्टेज से काफी दूर है। करीना कपूर खान का पूजा हेगड़े से रिप्लेस करना फिलहाल में पॉसिबल ही नहीं है। एक और बात- क्या ऐसा लगता है कि करीना को रिप्लेस किया जा सकता है?’
सलमान- करीना वर्सेज सलमान-पूजा
बता दें कि सलमान खान के साथ पूजा हेगड़ के जोड़ी फिल्म किसी का भाई किसी की जान में देखने को मिल रही है। फिल्म अभी तक रिलीज नहीं हुई है, वहीं सोशल मीडिया पर भी फिल्म के ट्रेलर और गानों को मिक्स रिस्पॉन्स मिला है। बात करीना की करें तो सलमान के साथ उनके जोड़ी दर्शकों ने क्यों कि, मैं और मिसेज खन्ना, बॉडीगार्ड और बजरंगी भाईजान में देखी और पसंद की गई थी। ऐसे में देखना होगा कि ‘पवन पुत्र भाईजान’ में सलमान के साथ पूजा या करीना नजर आती हैं, या फिर मेकर्स किसी और ही एक्ट्रेस को फाइनल करते हैं।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट