Mradhubhashi
Search
Close this search box.

पुंछ जिले में तीन जवान जख्मी, पाकिस्तानी आतंकी जिया मुस्तफा मारा गया

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकियों ने रविवार सुबह एक और स्थानीय नागरिक की गोली मारकर हत्या कर दी है। आतंकियों ने इस घटना को शोपियां के बाबापोरा (जैनपोरा) इलाके में अंजाम दिया है, जिसके बाद यहां पर बड़ा तलाशी अभियान चलाया गया। कश्मीर में यह वारदात उस वक्त हुई है, जबकि गृहमंत्री अमित शाह खुद राज्य के दौरे पर हैं। आम नागरिकों पर हमले की घटनाओं को देखते हुए शाह ने शनिवार को ही एक हाई लेवल मीटिंग भी की थी। इसमें नागरिकों की सुरक्षा को लेकर कई फैसले हुए थे।

स्थानीय नागरिक की हत्या

रविवार की घटना बाबापोरा में स्थित सीआरपीएफ के एक कैंप के पास हुई है। घटना में जान गंवाने वाले शख्स की पहचान बिजबेहड़ा के निवासी के रूप में हुई है, जो कि यहां दूध बेचने का काम करता था। सूत्रों के मुताबिक, इस शख्स का नाम शाहिद अहमद है जो अनंतनाग जिले के बिजबेहड़ा इलाके का रहने वाला है। इस इलाके को महबूबा मुफ्ती के गृह क्षेत्र के रूप में भी जाना जाता है।

सुरक्षा बलों पर गोलीबारी

जम्मू-कश्मीर में पुंछ जिले के भाटादूड़ियां जंगल में तलाशी अभियान के दौरान रविवार सुबह आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फिर गोलाबारी कर दी। इसमें तीन जवान जख्मी हो गए जबकि पाकिस्तानी आतंकी जिया मुस्तफा मारा गया। इलाके में अभी भी ऑपरेशन चल रहा है। घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राजोरी-पुंछ जिले की सीमा पर लगे भाटादूड़ियां इलाके में 14 दिन से आतंकियों की तलाश की जा रही है। इस इलाके में आतंकियों के हमले में अब तक सेना के नौ जवान शहीद हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट