Mradhubhashi
Search
Close this search box.

नहीं रहे ‘भाभीजी घर पर हैं’ के मलखान, क्रिकेट खेलते हुए हुआ टीवी एक्टर दीपेश भान का निधन

Malkhan of Bhabi Ji Ghar Par Hai AKA Deepesh Bhan passed away: फेमस टीवी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ में मलखान का किरदार निभाकर लोगों को हंसाने वाले एक्टर दीपेश भान (Deepesh Bhan) का निधन हो गया है। 11 मई 1981 को जन्मे दीपेश महज 41 की उम्र में ये संसार छोड़ कर चले गए। जानकारी के अनुसार एक्टर शुक्रवार को क्रिकेट खेलते हुए गिर पड़े थे, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है। 

दीपेश के जाने से साथी कलाकार सदमे में

41 साल के दीपेश की 3 साल पहले शादी हुई थी और उनका एक बेटा भी है. उनके साथ काम करने वाले कलाकार सदमें में हैं और शोक जता रहे हैं. साथ में काम करने वाली चारु मलिक ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि RIP यारा, ये स्वीकार करना मुश्किल है कि तुम चले गए. हमारी नजरों से गए हो, लेकिन दिल से कभी नहीं जाओगे. कभी नहीं सोचा था कि मेरे यारा के लिए मुझे ये पोस्ट करना पड़ेगा.

वहीं कविता कौशिक ने लिखा कि कल 41 साल की उम्र में दीपेश भान के गुजर जाने से सदमे और दुख में हूं. FIR में एक अहम कलाकार थे, एक फिट आदमी थे जिसने कभी भी शराब नहीं पी, धूम्रपान नहीं किया या अपने स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचाने के लिए ऐसा कुछ भी नहीं किया. अपने पीछे पत्नी, एक साल के बच्चे और माता-पिता और हम सब को छोड़ गए हैं. मुझे वह प्यार और सम्मान याद है जो उन्होंने हर किसी पर बरसाया था. मुझे अब विश्वास है कि भगवान अच्छे लोगों को जल्द ही बुलाते हैं. ये एक काला दिन है.

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट