Mradhubhashi
Search
Close this search box.

देवास के जिला अस्पताल से 3 दिन की बच्ची चोरी

मध्य प्रदेश के देवास में जिला अस्पताल से 3 दिन की नवजात बच्ची के चोरी होने का मामला सामने आया है। बच्ची के लापता होने के बाद परिजनों और रिश्तेदारों ने इकट्ठा होकर जमकर हंगामा किया। चोरी गई बच्ची शाजापुर निवासी टीना विशाल वर्मा की है।

बच्ची चोरी होने की घटना के तीन दिन बाद भी मामले में कार्रवाई न होने पर शुक्रवार सुबह भाजपा नेता रुपेश वर्मा ने अस्पताल परिसर के मुख्य गेट पर अपने ऊपर केरोसिन डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की, जिसके बाद पुलिस ने तत्काल पूर्व पार्षद रुपेश वर्मा को पकड़ा फिलहाल पार्षद का उपचार जारी।वहीं देवास कलेक्टर चंद्रमौली शुक्ला ने परिजनों को दिलासा देते हुए कहा कि आप सभी चिंता न करें। पूरा पुलिस प्रशासन,नगर निगम की टीम सहित अधिकारी वर्ग अपने-अपने स्तर पर बच्ची को खोजबीन में लगा है।

वहीं, घटना से नाराज सेन समाज के लोग भी जिला अस्पताल पहुंचे और जमकर नारेबाजी की। नाराज लोगों ने सीएमएचओ ऑफिस में ताला लगा दिया है। वहीं एसपी ने डॉक्टर शिवदयाल सिंह ने जिला अस्पताल पहुंचकर नवजात बच्ची की मां से बात की। कई अधिकारी अस्पताल में पहुंचे हैं। घटना के 72 घंटे से ज्यादा का वक्त बीत जाने के बाद भी पुलिस अब तक बच्ची का पता नहीं लगा सकी है। मामले की गंभीरता को देखते हुए फिलहाल अस्पताल परिसर में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट