Mradhubhashi
Search
Close this search box.

जिग्नेश मेवाणी को असम पुलिस ने गुजरात से किया गिरफ्तार

गुजरात की वडगाम विधानसभा सीट से कांग्रेस के विधायक और दलित नेता जिग्नेश मेवाणी की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। गुजरात पहुंची असम पुलिस ने जिग्नेश मेवाणी को गिरफ्तार कर लिया है। असम पुलिस जिग्नेश को पालनपुर से गिरफ्तार कर पहले अहमदाबाद ले गई। फिर सुबह-सुबह करीब 4.30 बजे फ्लाइट से उनको असम ले जाया गया।

जानकारी के मुताबिक जिग्नेश मेवाणी बुधवार को पालनपुर में थे। वडगाम विधायक जिग्नेश मेवाणी पालनपुर के सर्किट हाउस में रुके हुए थे, इसी बीच देर रात करीब 11.30 बजे असम पुलिस की एक टीम पालनपुर सर्किट हाउस पहुंची और जिग्नेश मेवाणी को गिरफ्तार कर लिया। जिग्नेश मेवाणी की गिरफ्तारी की जानकारी उनके समर्थकों ने दी है। जिग्नेश मेवाणी के समर्थकों के मुताबिक असम पुलिस की टीम ने अपने यहां दर्ज मामले का हवाला देते हुए गिरफ्तारी की कार्रवाई को अंजाम दिया है. समर्थकों का आरोप है कि असम पुलिस की ओर से उनको एफआईआर की कॉपी नहीं दी गई जो कथित रूप से उनके खिलाफ दर्ज है।

बताया जाता है कि जिग्नेश मेवाणी को लेकर असम पुलिस के पुलिसकर्मी सड़क मार्ग से अहमदाबाद के लिए रवाना हुए थे। फिलहाल, जिग्नेश मेवाणी की गिरफ्तारी से सूबे की सियासत में सरगर्मी बढ़ गई है। कांग्रेस के बड़े दलित चेहरे जिग्नेश को ऐसे समय में गिरफ्तार किया गया है, जब इसी साल गुजरात में चुनाव होने हैं।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट