Mradhubhashi
Search
Close this search box.

गृह मंत्री के आईजी को निर्देश, MLA के फरार पुत्र पर बढ़ाई इनाम राशि

इंदौर। 6 माह से फरार बडनगर के कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के पुत्र करण मोरवाल की मुसीबतें बढ़ सकती है। बुधवार को भोपाल में गृह मंत्री द्वारा इंदौर आईजी को निर्देश दिए गए कि करण मोरवाल पर इनाम की राशि बड़ा कर 25 हजार कर दी जाए।

वहीं विधायक मुरली मोरवाल से गृह मंत्री ने कहा है कि 2 दिन में करण को सरेंडर कराएं अन्यथा प्रदेश में ऐसी कार्रवाई की जाएगी जो कि नाजिर बन जाएगी। गौरतलब है कि लम्बे समय से फरार आरोपी की तलाश में पुलिस छापे मार कार्रवाई कर चुकी है, लेकिन करण मोरवाल की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। वहीं मंगलवार को करण के भाई शिवम से पुलिस पूछताछ के लिए उसे इंदौर लेकर आई थी, लेकिन पुलिस को कोई ठोस जानकारी नहीं मिली। मामले में अब प्रदेश की राजनीति भी गरमा चुकी है। प्रदेश के गृहमंत्री के बयान के बाद अब करण मोरवाल की मुसीबतें और बढ़ सकती है।

थाना प्रभारी ज्योति शर्मा के मुताबिक, बड़नगर से कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल पर कांग्रेस कार्यालय में कामकाज संभालने वाली 23 वर्षीय महिला ने 2 अप्रैल 2021 को रेप की FIR कराई थी। उसका आरोप है कि 14 फरवरी 2021 को करण उसे एक होटल में ले गया था। वहां उसने उसके ड्रिंक में नशा मिलाकर पिलाया। इसके बाद वह उसे फ्लैट पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। सुबह नशा उतरने पर उसे अपने साथ हुई ज्यादती का पता चला। विरोध करने पर करण ने उससे शादी का वादा किया, इसके बाद वह कई बार शादी का वादा कर रिलेशन बनाता रहा।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट