Mradhubhashi
Search
Close this search box.

उज्जैन के माधव महाविद्यालय में ABVP के कार्यकर्ताओं ने की तोड़फोड़, सीसीटीवी फुटेज से होंगी पहचान

उज्जैन के माधव महाविद्यालय में एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने कि तोड़फोड़

ABVPउज्जैन के माधव महाविद्यालय में एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया 5 सूत्री मांगों को लेकर यह प्रदर्शन किया गया था जिसमें कार्यकर्ताओं ने कॉलेज परिसर में जमकर तोड़फोड़ भी की है हालांकि कार्यकर्ताओं का कहना है कि असामाजिक तत्वों ने तोड़फोड़ की है।

कर्मचारियों द्वारा शराब खोरी की जा रही है

बतादे कि राजनीति का अखाड़ा रहा माधव महाविद्यालय में आज एक बार फिर जोरदार प्रदर्शन देखने को मिला ABVP के कार्यकर्ता 5 सूत्रीय मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे। यहां पर ABVP के कार्यकर्ताओ ने कॉलेज परिसर हो रही अनियमितता बताते हुवे आरोप लगाए है कि परिसर में लगे झाड़ को काटकर बेचने का आरोप लगा रहे हैं। वहीं कर्मचारियों द्वारा शराब खोरी की जा रही है। ग्रामीण क्षेत्रों से आने वाले छात्रों से प्राचार्य दुर्व्यवहार करते हैं। कुछ दिन पुरवा माधव कॉलेज में प्राचार्य द्वारा शिक्षकों द्वारा बर्थडे पार्टी का फिल्मी गानों पर डांस करना जेसे कई मामलों को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे। प्रदर्शन के दौरान महाविद्यालय में ABVP के कार्यकर्ताओं ने परिसर में रखे गमले तोड़ दिए इसके साथ ही खिड़की और दरवाजे के पास भी छोड़े गए।

कुछ समय से छात्रों को समस्या आ रही थी

एबीवीपी के महानगर मंत्री गौरव बेंडवाल ने बताया कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद महानगर द्वारा कॉलेज में आ रही समस्याओं को लेकर ज्ञापन दिया गया है। कुछ समय से छात्रों को समस्या आ रही थी इसलिए प्रदर्शन किया गया। माधव कॉलेज के प्राचार्य जेएल बरमेया का कहना है कि छात्रों का आरोप निराधार है खेल मैदान बनाने के लिए पेड़ काटे थे जिसकी अनुमति ली गई थी जो कर्मचारी नियमित रूप से काम नहीं करते हैं उन्हें भी वेतन वृद्धि रोकी थी। तोड़फोड़ को लेकर कॉलेज परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच करके पता लगाया जाएगा कि एबीवीपी के कार्यकर्ता है या बाहर के।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट