Mradhubhashi
Search
Close this search box.

इंद्रा गाँधी को बदनाम करना चाहती है कंगना ?

कंगना रणौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर चर्चाओं में हैं। अभिनेत्री के साथ-साथ देश की सबसे बड़ी राजनीतिक घटना पर बनी उनकी यह फिल्म भी खूब सुर्खियां बटोर रही है। ‘इमरजेंसी’ में कंगना रणौत देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी।

विवादों में आई कंगना रणौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’

यह फिल्म 1975 से 1977 के बीच लागू की गई इमरजेंसी को दर्शाती है। उस समय इंदिरा गांधी देश की प्रधानमंत्री थी। फर्स्ट लुक के साथ ही कंगना रणौत की ‘इमरजेंसी’ विवादों में घिरती दिखाई दे रही है। जब से फिल्म से कंगना रणौत का फर्स्ट लुक आउट हुआ है, तभी से फिल्म सोशल मीडिया पर भी छाई हुई है। कोई फिल्म की कंगना के लुक की तारीफ कर रहा है, तो कोई उनका पुर जोर विरोध कर रहा है। देश में ‘इमरजेंसी’ की स्थिति को दिखाती इस फिल्म में कंगना के लुक पर राजनैतिक विवाद खड़ा हो गया है। दरअसल, कांग्रेस पार्टी ने कंगना रणौत के इंदिरा गांधी का किरदार निभाने पर विरोध जताया है। पार्टी नहीं चाहती की जो व्यक्ति उनकी विचारधारा का अक्सर विरोध करता है, वह बड़े पर्दे पर इंदिरा गांधी का रोल प्ले करें।

कांग्रेस ने अभिनेत्री को बताया ‘भाजपा का एजेंट’

एक रिपोर्ट के अनुसार मध्य प्रदेश कांग्रेस की मीडिया डिपार्टमेंट की वाइस प्रेसिडेंट संगीता शर्मा ने एक बयान देकर विवाद और बढ़ा दिया है। संगीता ने कंगना रणौत को ‘बीजेपी की एजेंट’ कहकर बुलाया है। संगीता शर्मा ने आगे बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि कंगना रणौत को यह रोल इसलिए दिया गया है ताकि वह इंदिया गांधी की छवि खराब कर सकें। इस बयान पर अब भारतीय जनता पार्टी ने अपनी राय सबके सामने रखी है। भारतीय जनता पार्टी ने कंगना और फिल्म का पक्ष लेते हुए अपना बयान जारी किया है। पार्टी के प्रवक्ता राजपाल सिंह सिसोदिया ने कहा, ‘इमरजेंसी हमारे देश के लोकतंत्र पर काला दाग है और उसकी हीरोइन इंदिरा गांधी थीं। इसलिए उन्हें डरने की जरूरत नहीं है।’

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट