Mradhubhashi
Search
Close this search box.

इंदौर में विधानसभा-2 के वार्ड 22 से भाजपा प्रत्याशी चंदू शिंदे की कार को महिलाओं ने घेरा, चप्पलें बरसाई

इंदौर में दो नंबर विधानसभा के वार्ड 22 से भाजपा के पार्षद प्रत्याशी चंदू शिंदे पर बेइमानी करने और पैसों के बल पर मतदाता को खरीदने और बाहुबल दिखाने का आरोप लगाते हुए शिंदे की कार को महिलाओं ने घेरा। शिंदे अपनी ही गाड़ी में कैद हुए तो महिलाओं ने कार के कांच फोड़े। पूरी कार को महिलाओं ने घेरा।

इंदौर में मेयर और पार्षद पद के लिए वोटिंग सुबह 7 बजे से शुरू हुई। भाजपा के मेयर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव ने सुबह पौने 9 बजे तो कांग्रेस के संजय शुक्ला ने सुबह सवा 11 बजे वोट डाला। चुनावी माहौल में कई रंग देखने को मिले। लोधीपुरा क्षेत्र में चुनाव के बीच भाजपाइयों ने कांग्रेसी को बूथ के भीतर पटककर पीटा। वहीं, चंदन नगर में विवाद की सूचना के बाद कांग्रेस और भाजपा दोनों के ही मेयर प्रत्याशी मौके पर पहुंचे। यहां आमना सामना हुआ तो दोनों ने हाथ मिलाया और जमकर मस्ती की। दोपहर तीन बजे तक इंदौर में 51 प्रतिशत मतदान हुआ।

इसके बाद किला मैदान के शासकीय कन्या विद्यालय क्रमांक – 20 के बाहर कांग्रेस नेता 100 मीटर के अंदर लोगों को अपने पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे थे। मौके पर पहुंचे पुष्यमित्र यह देखकर भड़के। उन्होंने जिम्मेदार अधिकारी को कॉल कर सूचना दी। वहीं, कार्यकर्ता शुभम भट‌्ट का कहना है कि सैफी नगर क्षेत्र में एक युवक फर्जी मतदान करवाने की फिराक में घूम रहा था। उससे पूछताछ की तो वह 59 मत पर्चियां छोड़कर मौके से भाग निकला।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट