Mradhubhashi
Search
Close this search box.

अवैध संबंध के शक में पति ने कोयंबटूर कोर्ट परिसर में पत्नी पर फेंका तेजाब

यह मामला तमिलनाडु कोयंबटूर कोर्ट परिसर का है जहा एक युवक ने कोर्ट परिसर के अंदर ही अपनी पत्नी पर तेजाब फेंक दिया। जिसमें वह झुलस गई। आरोपी ने अदालत से भागने की कोशिश की तो पुलिस ने उसे पकड़ लिया।


पुलिस ने पुरे मामले की जानकारी दी
पुलिस के मुताबिक युवक को पत्नी पर किसी अन्य व्यक्ति के साथ अवैध संबंध होने की जानकारी थी। साथ ही पुलिस ने बताया की पीड़िता कविता चोरी के एक मामले में पेश होने के लिए अदालत परिसर आई थी। पीड़िता को अगस्त 2016 में एक बस यात्री से 10 तोले की सोने की चेन चुराने के मामले में गिरफ्तार किया गया था और मामला प्रथम न्यायिक मजिस्ट्रेट कोर्ट में चल रहा था। वह जमानत पर बाहर थी, और यह भी बताया की कविता ने एक प्रभु नाम के व्यक्ति से संबंध बना लिए थे और एक हफ्ते पहले उसके साथ भाग गई थी।

जिसके बाद उसका पति और दो बेटियां काफी परेशान हो गईं थी। पुलिस के मुताबित उसके पति शिवकुमार, जो उसके अदालत में पेश होने की आशंका से वहां आया था जहा उसने पानी की बोतल से उसके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। जैसे ही उसके ऊपर तेजाब फैंका तो वह दर्द से छटपटाई और इधर-उधर भागने लगी।

वह गर्दन के नीचे काफी जयादा जल गई।और भागती हुई एक पास खड़ी महिला वकील के पास गई, महिला वकील ने उसके शरीर को कपड़े से ढक दिया। उसके बाद कविता को सरकारी अस्पताल भेज दिया गया जहां डॉक्टरों ने कहा कि वह पहले ही 80 फीसदी जल चुकी है। इस दौरान आरोपी शिवकुमार ने अदालत से भागने की कोशिश की तो पुलिस ने उसे पकड़ लिया। और हिरासत में ले लिया।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट