//

वर्दीवाले का वीडियो वायरल, शराब पार्टी में लग रहे हैं ठुमके, देखें वीडियो

शराबपार्टी में डांस कर रहा पुलिसवाला रसूखदार बतलाया जा रहा है।

Start

इंदौर। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शराब पार्टी में वर्दी पहने जवान खूब ठुमके लगा रहे हैं। जवान के साथ कुछ युवक भी पार्टी में शामिल है।यह पार्टी इंदौर शहर से बाहर की बताई जा रही है।

सोशल मीडिया पर सिपाही का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो और फोटो दरअसल कब और कहां का है इस मामले में फिलहाल स्थिति स्पष्ट नहीं है। लेकिन पुलिस की किरकिरी करने वाले इस वीडियो के साथ सोशल मीडिया पर एक मैसेज भी वायरल हो रहा है। लोगों इस वीडियो को प्रतिष्ठा पर सवाल उठाते हुए फेसबुक पर भी शेयर कर पुलिस के बारे में भला बुरा कह रहे हैं। वीडियो के साथ जो मैसेज चल रहा है उसमें वर्दी में थिरकने वाला पुलिसकर्मी बाणगंगा थाना का आरक्षक लोकेंद्र बताया जा रहा है।

शराब पार्टी को इंदौर के बाहर का बताया जा रहा है

वीडियो वायरल होने पर बताया जा रहा है कि यह पार्टी इंदौर के बाहर हुई थी। जबकि कुछ मैसेज में उक्त पार्टी नंदा नगर क्षेत्र तो कुछ चौथी पलटन क्षेत्र में होने की बात कह रहे हैं। वीडियो में वर्दी पहने पुलिसकर्मी गीत ‘मिल गए नैन ऊपर नैना’ गाने में कुछ युवकों के साथ जमकर थिरक रहे हैं। वीडियो में करीब आठ युवक दिखाई दे रहे हैं जिनके हाथों में शराब के जाम है।

आरक्षक लोकेंद्र का बताया जा रहा है वीडियो

वर्दी पहने जवान हाथों में शराब का जाम नहीं है वह सिर्फ नाच रहा है, जिससे यह साफ तौर पर कहा नहीं जा सकता कि उसने नशा किया होगा लेकिन पुलिसकर्मियों को खाकी वर्दी का ध्यान रखते हुए अपने अनुशासन का ध्यान जरूर रखना चाहिए था और ठुमके लगाने से परहेज करना था। देर रात वीडियो वायरल होने के बाद पूरे ही मामले में अधिकारियों वीडियो देखने के बाद जांच की बात कही जा रही है। बाणगंगा थाना क्षेत्र के आरक्षक द्वारा नाचते हुए वीडियो वायरल होने के बाद जहां एक और जांच की बात कही जा रही है वही आरक्षक लोकेंद्र के कई रसूखदार और राजनेताओं से भी संबंध बताए जा रहे हैं।