/////

मुरैना शराब कांड पर गृहमंत्री ने कहा, सख्त कार्रवाई होगी

मुरैना में जहरीली शराब पीने से 11 लोगों की मौत हुई है।

भोपाल। मुरैना में जहरीली शराब पीने से 11 लोगों की मौत पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने घटना को निंदनीय बताते हए कहा कि, मामले में थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया है और आगे की जांच के लिए दल भेजा गया है।

आरोपियों पर होगी सख्त कार्रवाई

उन्होंने कहा कि कोई भी कितना भी बड़ा क्यों ना हो, सख्त कार्रवाई होगी। वहीं 21 साल शादी की उम्र पर चर्चा को लेकर गृहमंत्री ने कहा कि, सीएम शिवराज ने पहल की है, हमें सारी ताकतें नारी से ही मिलती है। महिला अपराधों में हमारी सरकार बनते ही भारी कमी आई है। सीधी घटना पर राहुल गांधी के ट्वीट पर तंज कसते हुए नरोत्‍तम मिश्रा ने कहा कि, इटली से ट्वीट किया, इतनी दूर से उन्‍हें महाराष्ट्र क्यों नहीं दिखा?

कांग्रेस पाश्चात्य संस्कृति से चलती है

वहीं कांग्रेस के चंदा इकठ्ठा करने को लेकर कहा कि, अच्छी बात है, लेकिन पब्लिक है यह सब जानती है। कन्यापूजन पर पूर्व सीएम कमलनाथ के बयान पर कहा कि, उनकी राष्ट्रीय अध्यक्ष महिला है, कांग्रेस पाश्चात्य संस्कृति से चलती है। वहीं कांग्रेस कि अनुशासन समिति की बैठक को लेकर मंत्री मिश्रा ने कहा कि, कांग्रेस कोई निंर्णय और कार्रवाई नहीं कर सकेगी। कोरोना वैक्‍सीन को लेकर हो रही बयानबाजी पर कहा कि, हमारी वैक्सीन की मांग पूरी दुनिया में है, भ्रम फैलाने वाले कामयाब नहीं होंगे। स्वामी विवेकानंद की जयंती पर नरोत्‍तम मिश्रा ने कहा कि, हम सबके लिए वंदनीय हैं, मोदी जी योग और पर्यावरण संरक्षण को वैश्विक स्तर पर लेकर गए हैं।