////

भाजपा के प्रशिक्षण शिविर में शामिल होने सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे भोपाल

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि भारत में किसानों का झंडा बुलंद है।

भोपाल। राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा जिलाध्यक्षो के प्रशिक्षण शिविर में शामिल होने के लिए भोपाल पहुंचे हैं। प्रशिक्षण शिविर को लेकर उन्होंने कहा कि पार्टी में हर वर्ग के व्यक्ति को प्रशिक्षण दिया जाता है। यहां से आगे का रास्ता तय होता है।

कांग्रेस ने की है किसानों के साथ वादाखिलाफी

सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा जिलाध्यक्षो के प्रशिक्षण शिविर में शिरकत करने के लिए भोपाल आए हैं। इस मौके पर जब उनसे कांग्रेस के ट्रैक्टर से होने वाले प्रदर्शन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जिस कांग्रेस पार्टी ने किसानो के साथ वादाखिलाफी की है। किसानों को त्रस्त कर दिया था। आज वही ट्रैक्टर पर चढ़कर एक्टिंग करना चाहते हैं। भारत में किसानों का झंडा बुलंद है। यह पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा की सोच और विचार है।

शिवराज सरकार बेहतर काम कर रही है

मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर को लेकर सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि इस बात का फैसला सीएम शिवराज सिंह, पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा करेंगे। शिवराज सरकार पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि सीएम शिवराज बेहतर सरकार चला रहे हैं और जो भी कायदा कानून तोड़ेगा उसके खिलाफ कड़े कदम उठाए जाएंगे। शिवराज जी के साथ हम आगे बढ़ेंगे।