//

भाजपा के प्रशिक्षण वर्ग कांग्रेस ने कसा तंज और कही ये बात

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि भाजपा प्रशिक्षण वर्ग में झूठ बोलना सिखाया जाएगा।

भोपाल। सत्ता और संगठन के बीच बेहतर समन्वय के लिए महाकाल की नगरी उज्जैन में चल रहे भाजपा विधायकों के प्रशिक्षण वर्ग पर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने तंज कसा है। प्रशिक्षण पर पूर्व मंत्री का कहना है कि शिविर झूठ बोलो, बार बार बोलो यह बीजेपी विधायकों को सिखाया जाएगा।

कांग्रैस के निशाने पर भाजपा का प्रशिक्षण शिविर

बीजेपी के प्रशिक्षण वर्ग पर कांग्रेस ने हमला बोलना शुरू कर दिया है। पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस से जो विधायक बीजेपी में गए है उन्हें झूठ बोलना सिखाया जाएगा। सरकार गिरवाने के समय ये विधायक पैसा लेना तो सीख चुके है, अब झूठ बोलना और सिखाया जाएगा। तो साधु संतों के द्वारा विधानसभा और सीएम निवास के घेराव पर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि हमने पुजारियों को मानदेय दिया था। कमलनाथ जी की सरकार के समय हमने मठ मंदिरों के विकास पर बहुत पैसा खर्च किया था। महाकाल मंदिर, राम पथ गमन पर हमारी सरकार काम कर रही थी, लेकिन बीजेपी ने सब काम बंद करा दिए है.. इसलिए साधु संत विधानसभा का घेराव करने जा रहे है।

पी सी शर्मा ने कही यह बात

कांग्रेस विधायकों के नारियल लेकर विधानसभा जाने पर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने बयान दिया कि जो घोषणा उपचुनाव के दौरान बीजेपी ने की, उन्हें हम सरकार को याद दिलायेगें, योजनाओं का लोकार्पण करने का निवेदन नारियल देकर करेंगे।