////

नशे में डूबा इंदौर, जगह-जगह चल रहे हुक्काबार

इंदौर। जहां एक तरफ सरकार के आदेश के बाद तक माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई तेज हो गई है वही इंदौर शहर में अब भी अवैध रूप से हुक्का बार संचालित किए जा रहे हैं वहीं देर रात भंवरकुआं थाना क्षेत्र मैं हुक्का बार पर पुलिस ने दबिश दी और उसे सील किया।

भवरकुआं पुलिस को सूचना मिली थी कि सपना संगीता टॉकीज के सामने बेसमेंट में हुक्का बार संचालित किया जा रहा है सूचना की तस्दीक करने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां पुलिस को कई युवक युक्तियां हुक्का पीते हुए मिले जहां शटर लगाकर हुक्का बार संचालित किया जा रहा था मौके से पुलिस ने बड़ी मात्रा में हुक्का बार हुक्के के फ्लेवर पुलिस ने बरामद किए हैं वहीं इस हुक्का बार के मालिक सहित 8 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है फिलहाल पुलिस इस बात की जांच कर रही है के कितने समय से यहां हुक्का बार संचालित किया जा रहा था।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियो को साफ तौर से निर्देशित कर रखा है अपने शहरों में ड्रग्स माफिया राज पनपने ना दिया जाए लेकिन उसके बाद ऐसे हुक्का बार संचालित हो रहे हैं फिलहाल अब लगातार ऐसी कार्रवाईया जारी रहेगी और अब प्रशासन ने भी ऐसे ड्रग माफियाओं के खिलाफ नकेल कसने की तैयारी शुरू कर दी है