///

जमानत पर छूटे दुष्कर्म के आरोपी ने मासूम के साथ दरिंदगी के बाद उतारा मौत के घाट

सबलगढ़ में जमानत पर छूटे दुष्कर्म के आरोपी ने मासूम की हत्या की।

Start

मुरैना। मुरैना के सबलगढ़ में एक मासूम के साथ दुष्कर्म और उसकी हत्या का मामला सामने आया है। इस दर्दनाक वारदात को एक ऐसे दरिंदे ने अंजाम दिया है जो पहले बच्ची की ताई से दुष्कर्म के मामले में जेल जा चुका है और फिलहाल इसी मामले में जमानत पर छूट कर आया था।

खेत में मिला मासूम का शव

परिजनों को मासूम घर से 200 मीटर दूर सरसों के खेत में लहूलुहान हालत में मिली थी। परिजन तत्काल उसको लेकर अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी बंटी रजक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी बच्ची की ताई से दुष्कर्म के आरोप में 20 दिन पहले ही जमानत पर छूटा था।

टॉफी के बहाने किया दुष्कर्म

इस मामले में पीड़िता की बहन ने पुलिस को बताया कि आरोपी बंटी बच्ची को टॉफी दिलाने का लालच देकर उसको खेत ले गया था। जब मासूम दो घंटे तक लापता रही तो दादा-दादी ने पोती की तलाश की। तलाशने पर बच्ची का शव खेत में मिला। सबलगढ़ पुलिस ने बहन की शिकायत पर आरोपी बंटी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने बताया कि बच्ची के चेहरे पर चोट के कई निशान मिले हैं। मासूम के माता-पिता काम के सिलसिले में जयपुर में रहते हैं और दोनों बहनें अपने दादा-दादी के साथ रह रही थीं।

रीवा : 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म
रीवा | नईगढ़ी क्षेत्र में चार साल बच्ची से दुष्कर्म की घटना सामने आई है। पुलिस ने आरोपी संदीप पटेल को गिरफ्तार कर लिया है। बालिका को जिला चिकित्सालय रीवा में भर्ती कराया गया है। बताया गया है कि आरोपी युवक गुरुवार शाम 5 बजे बालिका को छत ले गया, जहां उसने घटना को अंजाम दिया। बालिका की हालत स्थिर बताई गई है।