////

चाकू मारकर नौ लाख रुपए लूटने के मामले का हुआ पर्दाफाश, इस वजह से की थी वारदात

पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Start

इन्दौर। पिछले दिनों इन्दौर में भंवरकुआ थाना क्षेत्र के अग्रवाल नगर में बाइक सवार पांच बदमाश मोबाइल व्यापारी को चाकू मार कर नौ लाख रुपये से अधिक से भरा बैग लूट कर फरार हो गए थे।पुलिस ने इस मामले में खुलासा करते हुए पांच आरोपियों सहित एक नाबालिग को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है वही पकड़े गए आरोपियो से लूट में इस्तेमाल की गई दो मोटर साइकिल सहित नौ लाख 78 हजार रुपये बरामद किए हैं।

चाकू मारकर लूटा था रुपयों से भरा बैग

दरअसल पूरा मामला भवरकुआं थाना क्षेत्र का है जहाँ पिछले दिनों अग्रवाल नगर में रहने वाले मोबाइल व्यापारी 55 साल के सुरेश गोयल अपनी दुकान बंद कर ड्राइवर के साथ घर जा रहे थे। इसी दौरान जैसे ही वह गाड़ी से उतरे तभी बाइक सवार बदमाश उनसे रुपयों से भरा बैग छीनने लगे। व्यापारी द्वारा विरोध करने पर बदमाशों ने चाकू मारकर नौ लाख से अधिक रुपये से भरा बैग छीन लिया और फरार हो गए थे।

सीसीटीवी से मिला सुराग

वही आज हजारों सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद छह आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। डीआईजी मनीष कपूरिया ने मीडिया से चर्चा के दौरान बताया कि छह आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, लूट का मास्टर माइंड अरविंद दुबे, हिमांशु, हर्ष, नारायण यादव, रोहित सिंह सहित एक नाबालिग को पकड़ा गया है। पकड़े गए आरोपियों से लूट में इस्तेमाल की गई दो मोटर साइकिल सहित नौ लाख 78 हजार रुपये पुलिस ने बरामद किए है । आरोपियों से पुलिस और भी अन्य लूट के बारे में पूछताछ कर रही है। डीआईजी मनीष कपुरिया ने लोगो से अपील की है कि अपने घरों के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगवाएं, जिससे पुलिस को काफी हद तक मदद मिल जाती है।