//

चचेर भाई ने की थी हरकत, बहन ने लिया ऐसा खौफनाक बदला

रात को सोते वक्त दुष्कर्मी भाई को मौत के घाट उताया था।

Start

अलीराजपुर। 19 साल की लड़की अपने चचेरे भाई की हरकतों से इस हद तक आजीज आ गई की उसने एक खौफनाक फैसला लेते हुए उसको मौत केघाट उतार दिया। अलीराजपुर के कट्टीवाड़ा थाना इलाके का ये मामला पुलिस के लिए चुनौती बन गया था।

दुष्कर्म की वजह से थी परेशान

पुलिस जिसको अंधा कत्ल मान रही थी उसमें घर से ही कातिल निकला। 19 साल की लड़की ने अपने चचेरे भाई की हरकतों से तंग आकर उसको मौत के घाट उतार दिया था। चचेरे भाई के कत्ल की ये वारदात अलीराजपुर के कट्टीवाड़ा थाना इलाके की है। पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट लिखवाने वाली 19 साल की लड़की ही मामले की आरोपी निकली है। पुलिस ने आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया है। पुलिस ने बताया कि लड़की का चचेरा भाई उसके साथ दुष्कर्म करता रहा है। इस बात से ही परेशान होकर लड़की ने कुल्हाड़ी से उसका सिर और गला काट दिया और पुलिस को गुमराह करने के लिए झूठी रिपोर्ट लिखवाई।

मृतक कई बार कर चुका था दुष्कर्म

कट्‌ठीवाड़ा के टीआई मगनसिंह कटारा ने बताया कि युवती के माता-पिता मजदूरी करते हैं। तीन महीने पहले मजदूरी के लिए गुजरात गए थे। उस वक्त ये लड़की अपनी छोटी बहन के साथ घर में अकेली थी। इसी का फायदा उठाकर मृतक ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। लड़की ने उस वक्त ये बात किसी को नहीं बताई थी और बाद में मौका मिलने पर प्रतिशोध ले लिया।