ग्रामीणों और पुलिस के बीच विवाद ,जमकर बरसी गोलियां

राजगढ़। राजगढ़ के बोड़ा थाना क्षेत्र के गांव कड़िया में पुलिस व ग्रामीणों के बीच फायरिंग हो गई। इस घटना में टीआई सहित तीन पुलिसकर्मी घायल हुए हैं, जबकि तीन ग्रामीणों को भी गोली लगी है।

दरअसल बोड़ा थाना के टीआई अर्जुनसिंह सहित पांच पुलिसकर्मी अवैध शराब की तस्करी करने वालों के खिलाफ दबिश देने के लिए कड़िया सांसी गांव गए थे। इसी दौरान ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला कर दिया। घटना के दौरान दोनों ओर से फायरिंग शुरू हो गई। ग्रामीणों की ओर से हुई गोलीबारी में टीआई अर्जुनसिंह, पुलिसकर्मी धर्मेंद्र पलैया व दो आरक्षक घायल हो गए, जबकि पुलिस की ओर से हुई फायरिंग में ग्रामीण संजयसिंह, उसके पिता व एक अन्य महिला घायल हुई है। घायल हुए पीड़ित का कहना है कि हमारे खिलाफ न तो कोई वारंट है नहीं हमारा कोई कसूर है,लेकिन फिर भी पुलिस ने गोली चल दी।

गांव में अफरा तफरी का माहौल है

घटना के दौरान जमकर पथराव भी हुआ है। जिसके बाद गांव में अफरा तफरी का माहौल है। पुलिसकर्मियों को घायल अवस्था मे अस्पताल पहुंचाया गया है। वहीँ टीआई अर्जुनसिंह को भोपाल रेफर करने की तैयारी चल रही है। उधर घटना की जानकारी लगने पर एसपी प्रदीप शर्मा और कलेक्टर मौके पर पहुंचे।

बतादें कि कड़िया गांव शुरू से ही विवादों में रहा है। यहां पर अवैध शराब को लेकर पुलिस द्वारा आये दिनों दबिश दी जाती है। करीब 20 दिन पहले भी बैंक लूटने के मामले में उत्तरप्रदेश की पुलिस यहां पहुंची थी।

राजगढ़ से मृदुभाषी के लिए प्रदीप जैन की रिपोर्ट