///

कारोबारी का एक लाख रुपए से भरा पर्स हुआ गायब, 6 घंटे में ऐसे मिला

Start

इंदौर: इंदौर में एक कारोबारी का नोटों से भरा हुआ पर्स बाजार में गिर गया। कारोबारी ने पुलिस को जब इसकी सूचना दी तो तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पर्स को खोज निकाल और व्यापारी के सुपूर्द कर दिया।

चाट का लुत्फ उठाते वक्त गिरा पर्स

मंदसौर से इंदौर सैर-सपाटे के लिए आए व्यापारी मुबारिक हुसैन अपने दोस्तों के साथ इंदौर घूमने के लिए निकले थे। इंदौर की मशहूर छप्पन दुकान पर उन्होंने कुछ खाने का प्रोगाम रखा और वहां पर चाट का लुत्फ उठाने के लिए पहुंच गए। इस मौके को यादगार बनाने के लिए उन्होंने अपने दोस्तों के साथ सेल्फी लेने का मन बनाया, लेकिन सेल्फी लेते वक्त अचानक उनका नोटों से भरा पर्स कहीं गिर गया। पर्स में एक लाख रुपयों के साथ जरूरी दस्तावेज रखे हुए थे।

सीसीटीवी की ली गई मदद

काफी खोजने पर जब पर्स नहीं मिला तो उन्होंने इसकी इत्तला तुकोगंज पुलिस को दी। सूचना के आधार पर थाना प्रभारी सहित पूरी टीम पर्स को ढूंढने के लिए लग गई। 56 दुकान पर लगे विभिन्न सीसीटीवी के फुटेज खंगाले गए और कई लोगों से पूछताछ की गई। पूछताछ में पता चला कि वही पर पास में एक बच्चे को पर्स मिला है और बच्चे की पहचान के आधार पर पुलिस ने पैसे लेकर मंदसौर के व्यापारी मुबारिक हुसैन को सौंप दिए। पुलिस ने करीबन 6 घंटों में ही पर्स को खोजकर उसके मालिक को लौटा दिया। फिलहाल मंदसौर के व्यापारी द्वारा पूरे पुलिस स्टाफ का आभार व्यक्त किया है।