//

कांतिलाल भूरिया के बयान की असलम शेर खान ने की निंदा और कही ये बात

पूर्व केंद्रीय मंत्री असलम शेर खान ने कहा कि इस मामले में गलत बयानबाजी से बचना चाहिए।

Start

इंदौर। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कांतिलाल भूरिया राम मंदिर के चंदे पर दिए गए अपने बयान को लेकर चौतरफा घिर चुके हैं। अपने बयान को लेकर वो सफाई भी दे चुके हैं, लेकिन इसके बावजूद उनके बयान की निंदा हो रही है।

श्रीराम हैं सब की आस्था का केंद्र

भोपाल। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कांतिलाल भूरिया के श्रीराम मंदिर पर दिए गए बयान की ना सिर्फ विपक्ष बल्कि कांग्रेस से जुड़े लोग भी निंदा कर रहे हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री असलम शेर खान ने कांतिलाल भूरिया के बयान को निंदनीय बताया है। उनका कहना है कि श्रीराम सब की आस्था का केंद्र है, किसी भी नेता को गलत बयानबाजी से ना सिर्फ बचना चाहिए, बल्कि इतनी हल्की राजनीति भी नहीं करना चाहिए।

गलत तरह से चंदा उगाना भी है गलत

हालांकि हाल ही में भोपाल में सामने आई एक घटना के बारे में भी उन्होंने बात करते हुए कहा कि आस्था के नाम पर गलत तरह से चंदा उगाना भी गलत है, लेकिन किसी भी नेता को इस तरह से बयान देना भी गलत है। गौरतलब है कि कांतिलाल भूरिया ने जिस तेजी के साथ चन्दे के पैसे से शराब पीने की बात कही थी उतनी ही तेजी से वे उसे बदलकर पहले के समय मे एकत्रित राशि का हिसाब मांगते दिखाई दिए, लेकिन उनका वो बयान अब भी उन्हें विवादों में रखे हुए हैं।

भाजपा को नहीं लेना चाहिए अकेले राम मंदिर निर्माण का श्रेय

वही पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का जिक्र करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री असलम शेर खान ने कहा कि भाजपा को अकेले राम मंदिर निर्माण का श्रेय नहीं लेना चाहिए, क्योंकि बाबरी मस्जिद का ताला खुलवा कर राम मंदिर बनाने की नींव कांग्रेस सरकार में ही रखी थी, इसलिए भाजपा द्वारा राम मंदिर निर्माण का श्रेय लेना भी गलत है।