//

कलेक्टर की फटकार के बाद जागा खाद्य विभाग

इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह की फटकार के बाद खाद्य एवं औषधि विभाग ने मिलावटखोरों पर कार्रवाई शुरूकर दी है। कुछ ऐसा ही नजारा शनिवार रात को देखने को मिला जहां जिला प्रसाशन और खाद्य एवं औषधि विभाग की टीम ने शनिवार रात पर वीआईपी केमिकल पर छापामार कार्रवाई को अंजाम दिया।

शनिवार दोपहर इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने खाद्य एवं औषधि विभाग के अधिकारियों की मीटिंग लेकर सख्त लहजे में चेतावनी दी थी की मिलावटखोरों पर कार्रवाई शुरू की जाए नहीं तो डीई करके करके विभाग को टर्मिनेट कर देंगे जिसके बाद विभाग के अधिकारी एक्शन मोड में आ गए हैं। शनिवार रात हुई कार्यवाई वीआईपी केमिकल जवाहर मार्ग पर की गई, खाद्य एवं औषधि विभाग की सूचना मिली थी कि वीआईपी केमिकल पर पूजन सामग्री की आड़ में कई तरह के केमिकल और कास्मेटिक तैयार किए जा रहे है, जिसके बाद टीम ने मौके पर पहुंच कर कार्यवाई को अंजाम दिया।

वही कार्रवाई पर वीआईपी केमिकल के संचालक का कहना है कि उन्हें प्रॉपर्टी के झगड़े में परेशान किया जा रहा है। फिलहाल मौके से अधिकारियों ने बड़ी मात्रा में सैंपल जमाकर जांच के लिए भेजे हैं, जांच रिपोर्ट आने के बाद वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।