//

उज्जैन से रिश्ता रखने वाले अनमोल करेंगे कौन बनेगा करोड़पति में शिरकत

उज्जैन। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले मशहूर टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति में उज्जैन से रिश्ता रखने वाले अनमोल शास्त्री दिखाई देंगे। अनमोल का उज्जैन से गहरा नाता है। गुजरात में रहने वाले अनमोल के पिता ब्रजेश शास्त्री का जन्म उज्जैन में हुआ है और उनका बाकी रिश्तेदार उज्जैन में ही रहते हैं।

अनमोल उज्जैन से भरुच में बस गए हैं

अनमोल के पिता गुजरात के भरुच में रिलायंस की कम्पनी में इंजीनियर की पद पर काम करते है, इससे पहले वह उज्जैन की श्री इंड्रस्टी में काम करते थे जब श्री इंडस्ट्री बन्द हो गई तो वह कुछ सालों पहले उज्जैन को छोड़कर गुजरात के भरूच में जा बसे। अनमोल शास्त्री के बाकी सब रिश्तेदार उज्जैन के कार्तिक चौक में रहते है, जैसे ही रिश्तेदारो को पता लगा की अनमोल कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ शो में रहगे तो सभी रिश्तेदारो की खुशियों का ठिकाना नहीं रहा, परीचितों में भी खुशी का माहौल दिखाई दिया।

रिश्तेदार मनाएंगे जश्न

कौन बनेगा करोड़पति के प्रोग्राम को देखने के लिए रिश्तेदारों ने बड़ी स्क्रीन की व्यवस्था कर सब आसपास के रहवासियों के साथ देखने का प्रोग्राम बनाया गया है इस अवसर पर ढोल बजाया जाएगा और मिठाई बांटी जाएगी।