///

इंदौर में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, ऐसे चलता था ये गोरखधंधा

Start

इन्दौर: इन्दौर की विजयनगर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए स्कीम नंबर 74 में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने मौके से तीन पुरुष सहित एक महिला को गिरफ्तार किया है। जिस मकान में सेक्स रैकेट चल रहा था वह रिटायर्ड टीआई मनीष भार्गव का बताया जा रहा है।

महिला सहित ग्राहक आए गिरफ्त में

दरसअल इंदौर की विजयनगर पुलिस को लगातार शिकायत मिल रही थी कि विजयनगर थाना क्षेत्र के स्कीम नम्बर 74 में इंदौर में एक रिटायर्ड पुलिस अधिकारी के बंगले पर लोगों का आना जाना लगा रहता है, जिस पर विजयनगर पुलिस ने अपने एक आरक्षक को ग्राहक बनाकर बंगले के अंदर भेजा जहा से पुलिस ने हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट पकड़ा। पुलिस ने मौके से एक महिला सहित तीन लोग अब्दुल कादिर, शरद रघुवंशी और हिमांशु वैद को गिरफ्तार किया है। वही विजयनगर सीएसपी राकेश गुप्ता ने बताया कि जिस बंगले में सेक्स रैकेट चल रहा था वह रिटायर्ड टीआई मनीष भार्गव का है जिसमे पुलिस यह पता लगा रही है कि रिटायर्ड टीआई ने किसको मकान किराए से दिया था और किरायदार की सूचना संबंधित थाने में दी है या नही।

सोशल मीडिया से चलता था धंधा

पुलिस के मुताबिक गिरोह की महिला लोगों को आकर्षित करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेती थी। वह ग्राहकों को इंटरनेट कॉलिग करती और फेसबुक पर लड़कियों के फोटो भेजती थी. इसके बाद फिर ग्राहकों की हैसियत के हिसाब से लड़कियों के रेट तय किए जाते थे। इस घर में रातभर रुकने, डांस और शराब की व्यवस्था भी पैकेज के रूप में उपलब्ध करवाई जाती थी।